बॉलीवुड

वाह भाभी जी वाह: चप्पल पहनकर सूर्य को अर्ध्य दे रही ‘अंगूरी भाभी’, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

एक झटके में मिट्टी में मिल गई 'अंगूरी भाभी' की इज्ज़त, शेयर कर दिया ऐसा वीडियो

मशहूर अदाकारा शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) छोटे पर्दे का एक बड़ा नाम हैं. शुभांगी ने अपने काम के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती से भी फैंस क बीच बड़ा नाम कमाया है. बता दें कि अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) मशहूर धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) से घर-घर में लोकप्रिय हैं.

Shubhangi Atre

शुभांगी को इस धारावाहिक से एक बड़ी और ख़ास पहचान मिली है. भाबीजी घर पर हैं में उनके द्वारा निभाया गया अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार हर कोइ काफी पसंद करता है. हालांकि हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ ऐसा कर दिया कि वे लोगों के निशाने पर आ गई हैं. शुभांगी को उनकी एक गलती के लिए ख़ूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है.

Shubhangi Atre

दरअसल, 14 जनवरी को देशभर में मकर संक्रांति का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. मकर संक्रांति के मौके पर फ़िल्मी सितारों ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दी. वहीं इस मामले में शुभांगी भी पीछे नहीं रही. उन्होंने भी सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो साझा कर अपने तमाम फैंस को मकर संक्रांति के मौके पर फ़िल्मी सितारों ने अपने फैंस की शुभकामनाएं दी.

Shubhangi Atre

सोशल मीडिया पर अंगूरी भाभी का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है हालांकि उस पर सकारात्मक रिस्पॉन्स मिलने के बजाय लोगों का नकारात्मक रिस्पॉन्स मिल रहा है और ऐसा होना लाजिमी भी है. क्योंकि अभिनेत्री ने काम ही जो ऐसा कर दिया है. तो आइए वो वीडियो देखते हैं और आपको बता देते है कि एक्ट्रेस ने क्या गलती कर दी है.

Shubhangi Atre

सोशल मीडिया पर शुभांगी काफी सक्रिय रहती हैं और वे सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी शुभांगी की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. मकर संक्रांति के मौके पर अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्रा एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था जिसमें एक बड़ी गलती के कारण उन्हें जमकर ट्रोल किय जा रहा है.

Shubhangi Atre

इंस्टाग्राम पर शुभांगी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ”ॐ आदित्याय विद्महे मार्त्तण्डाय धीमहि तन्नः सूर्यः प्रचोदयात्॥” वीडियो में देखा जा सकता है कि शुभांगी भगवान सूर्य को अर्ध्य देती दिख रही हैं. वे भक्ति में मग्न दिख रही हैं. हालांकि अभिनेत्री के पैरों में इस दौरान लोग चप्पल देखकर बुरी तरह भड़क गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

आप देख सकते हैं कि शुभांगी अत्रे मंत्रों का उच्चारण कर रही हैं हालांकि अभिनेत्री को पैरों में सैंडल पहना भारी पड़ गया है. उन्हें इस बड़ी गलती पर लोग जमकर सबक सिखा रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर लिखा है कि, ”चप्पल तो उतार देतीं मैडम.” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”तुम पूजा नहीं, सूर्य देव का अपमान कर रही हो.”

Shubhangi Atre

ट्रोलर्स को शुभांगी ने ऐसे दिया जवाब…

अपने ख़िलाफ़ कई कमेंट्स देखने के बाद इस मामले पर शुभांगी को सामने आकर सफाई देनी पड़ी. उन्होंने कमेंट सेक्शन में ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए लिखा है कि, ”मेरे प्यारे दोस्तों, जो भी मेरे लिए गलत लिख रहे हैं उनके लिए एक जवाब. जहां मैं खड़ी हूं सूर्य को जल चढ़ाने के लिए, वो हमारे स्टूडियो का हिस्सा है, वहां कई बार टूटे हुए कांच के टुकड़े और नाखून पड़े रहते हैं”.

Shubhangi Atre

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, ”और हां एक और बात प्रार्थना करने के लिए मन साफ होना जरुरी है, मन मैला हो और बाहर से साफ सफाई कर भी लो तो कोई फायदा नहीं, जरा इस बारे में ध्यान दीजिएगा.” शुभांगी के इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 13 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

Back to top button