बॉलीवुड

आश्रम की बबीता का दिखा बोल्ड अवतार, कभी गिराया साड़ी का पल्लू तो कभी दिए हॉट पोज, देखें तस्वीरें

इन दिनों ओटीटी पर वेब सीरीज का लोगों में बड़ा क्रेज है। लोग टीवी सीरियल और फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। ऐसे में बड़े-बड़े सितारें भी इसकी ओर रुख कर रहे हैं। वेब सीरीज में काम करने वाले कलाकार भी रातोंरात लोकप्रिय बन रहे हैं। अब ‘आश्रम’ फ़ेम बबीता उर्फ त्रिधा चौधरी (Tridha choudhury) को ही ले लीजिए।

आश्रम से फेमस हुई थी त्रिधा

Tridha choudhury

त्रिधा चौधरी ने आश्रम वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था। उन्होंने सीरीज के लीड एक्टर बॉबी देओल संग खूब इंटीमेट सीन्स दिए थे। इसमें वह बाबा बने बॉबी देओल की दासी बनी थी।

दोनों के लव सीन्स को देख दर्शक पगला गए थे। ये सीन्स आज भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते हैं। इस सीरीज के दो सीजन अभी तक आ चुके हैं। वहीं तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

Tridha choudhury

आश्रम में बबीता यानि त्रिधा चौधरी का बोल्ड अवतार देखने के बाद लोगों ने उन्हें इंटरनेट पर सर्च करना शुरू कर दिया था। ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पर फैंस भी तेजी से बढ़ने लगे। त्रिधा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

लाल साड़ी में दिखी बला की हसीन

Tridha choudhury

हाल ही में त्रिधा ने रेड साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें साझा कर सर्दी में भी गर्मी का एहसास करा दिया। इन तस्वीरों में वह सुर्ख लाल साड़ी पहन शानदार पोज देती दिखाई दी। एक पोज में तो उन्होंने अपनी साड़ी का दुपट्टा भी सरका लिया। इस दौरान उन्होंने डीप नेक वाला ब्लाउज पहन रखा था। ऐसे में उनके शरीर के उभार साफ नजर आए।

लोग हुए खूबसूरती के कायल

Tridha choudhury

फैंस त्रिधा की इन तस्वीरों को देख बहुत खुश हो रहे हैं। इन पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि “आप तो रियल लाइफ में भी बहुत हॉट निकली।” वहीं दूसरे ने कहा “आप सच में बहुत खूबसूरत है।” फिर एक कमेंट आया “जब तक आश्रम का तीसरा सीजन नहीं आता ऐसे ही हॉट फोटो शेयर करते रहो।

” वहीं एक ने लिखा “इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में ऐसी तस्वीरें शेयर कर गर्मी बढ़ाने का बहुत शुक्रिया।” हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ढंग के कपड़े पहनने और ऐसे अश्लील पोज न देने की सलाह भी दी।

Tridha choudhury

आश्रम के अलावा इनमें कर चुकी है काम

Tridha choudhury

काम की बात करें तो आश्रम सीरीज के अलावा त्रिधा हाल ही में र भोजपुरी सपुरस्टार पवन सिंह के साथ एक डांस वीडियो में नजर आई थी। त्रिधा को हम सभी टीवी सीरियल ‘दहलीज’ में देख चुके हैं। वह बंगाली और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्हें ‘स्पॉटलाइट’ नाम की वेब सीरीज में भी देखा गया था। इस सीरीज में भी उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे।

Tridha choudhury

फिलहाल लोग उन्हें आश्रम 3 में बॉबी देओल संग और भी बोल्ड सीन करता देखने के लिए बेताब हैं।

Back to top button