दिलचस्प

कातिलाना डांस कर रही थी हरियाणवी डांसर RC उपाध्याय,अचानक हुई पेट में गुड़गुड़,देखें फिर क्या हुआ

जब भी हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) की बात निकलती है तो दिमाग में सबसे पहला नाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ही आता है। सपना ने दुनिया को दिखा दिया कि एक लोकल डांसर भी अपने डांस के दम पर पूरे देश में फेमस हो सकती है। अब सपना ने तो बॉलीवुड की तरह रुख कर लिया है। वह लोकल डांस शोज कम ही करती हैं। हालांकि उनसे प्रेरित होकर और भी कई डांसर्स उभरने लगे हैं। इसी कड़ी में इन दिनों प्रियंका चौधरी और आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) काफी धूम मचा रहे हैं।

धमाकेदार डांसर हैं आर.सी. उपाध्याय

आर.सी. उपाध्याय जब नाचना शुरू करती है तो लोग सीट से उछल पड़ते हैं। उनके डांस मूव्स ऐसे होते हैं कि लोग एक पल के लिए भी उन पर से निगाहें नहीं हटा पाते हैं। आर.सी. उपाध्याय अपने बिंदास और धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं। उनके डांस स्टेज पर खूब धमाल चौकड़ी मचाते हैं। वे जब भी नाचती हैं तो सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं। क्या बच्चे, क्या जवान और क्या बूढ़े, हर कोई उनका डांस बड़े चाव से देखता है। सिर्फ मर्द ही नहीं बल्कि औरते भी उनके नाच गाने को बड़ा एन्जॉय करती हैं।

लोग डांस देख हो जाते हैं दीवाने

rc upadhyaay

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) का डांस देख लोग बेकाबू हो जाते हैं। वे डांस में इतना खो जाते हैं कि उन्हें और किसी चीज का होश नहीं रहता है। उनके नाच गाने में लगातार तालियां और सीटियाँ बजती रहती हैं। इन दिनों उनका एक डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इसमें वे कातिलाना डांस मूव्स दिखाने के साथ साथ कॉमेडी भी करती नजर आ रही हैं। उदाहरण के लिए जब वे स्टेज पर ठुमके लगाती हैं तो उनके पेट में गुड़गुड़ होने लगती है। फिर क्या-क्या होता है वह आप उनके वायरल वीडियो में देख सकते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आर.सी. उपाध्याय का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जो लोग पहली बार उन्हें देख रहे हैं वह भी उनेक फैन बन रहे हैं। वहीं कुछ उनकी तुलना सपना चौधरी से भी कर रहे हैं। किसी का कहना है कि वह सपना से भी बेहतरीन डांस करती हैं। वहीं कुछ का कहना है कि उनमें सपना जैसी वो बात नहीं है। कुछ ने उनके ऊपर सपना का स्टाइल कॉपी करने का आरोप भी लगाया। अब आप ही उनका वीडियो देख बताइए कि वह आपको सपना से अच्छी डांसर लगी या बुरी।

देखें वीडियो

वैसे आप लोगों को आर.सी. उपाध्याय का यह मजेदार डांस वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ साझा करना न भूलें।

Back to top button