बॉलीवुड

नुसरत जहां ने दिखाया अब तक का सब से बोल्ड अवतार, वीडियो देख लोग कर रहे हैं ऐसे ऐसे कमैंट्स

तृणमूल कांग्रेस की सासंद और बंगाली फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री नुसरत जहां ख़बरों की दुनिया में किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती है. इसके साथ ही नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्ख़ियों बटोरती है.

वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. नुसरत की फैन फॉलोविंग भी काफी तगड़ी है. उनका कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही तेज़ी से वायरल हो जाता है. एक तरफ जहां नुसरत ने एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाया है. वहीं राजनीति में भी वह मशहूर होती जा रही है.

nusrat jahan

नुसरत अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं. ऐसे में उनका ये नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में नुसरत ‘मयूरी’ बनकर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि, शुक्रवार को नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग सॉन्‍ग ‘नाच मयूरी नाच…’ का टीजर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लेमर साफ़ नज़र आ रहा है. इसमें उनका ग्लैमर और अदाएं सभी को अपनी और आकर्षित कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां ‘नाच मयूरी नाच…’ गाने के इस वीडियो में जमकर ठुमके लगा रही हैं. वीडियों में आप देख सकते हैं कि कई जगह पर उनकी ड्रेस पर मोर के पंख लगे हैं जो इस गाने को लिरिक्स के साथ मैच कर रहे हैं. अपने इस जबरदस्त डांस वीडियो के टीजर को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा, ‘जल्‍द आ रहा है!! नाच मयूरी नाच.’

nusrat jahan

आपको बता दें कि नुसरत के इस नए गाने को कौशिक हुसैन तपोश ने कंपोज किया है. इसके साथ ही तपोश ने इसके लीरिक्‍स भी खुद ही लिखे हैं. नुसरत के इस पोस्‍ट को फैंस द्वारा खूब प्‍यार मिल रहा है. अबतक इस गाने को कई बार देखा जा चुका है. वहीं इस गाने पर कमेंट कर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

nusrat jahan

प्रेग्नेंसी के समय थी चर्चा में
गौरतलब है कि, नुसरत जहां इससे पहले अपनी प्रेग्नेंसी और बच्चे के पिता के नाम को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रह चुकी है. नुसरत जहां ने उस समय पति निखिल जैन से अपने संबंधों को लेकर काफी कुछ कहा था.

nusrat jahan

दरअसल, एक्ट्रेस ने दावा किया था कि निखिल जैन से उनकी शादी कानूनी नहीं है, केवल एक लिव-इन-रिलेशनशिप है. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी और भारतीय कानूनों के मुताबिक उसे मान्यता नहीं मिली है. वहीं निखिल जैन ने भी कहा था वह इस बच्चे के पिता नहीं है.

nusrat jahan

nusrat jahan

बच्चे के पिता के बारे में नहीं बताया
निखिल जैन ने बेटे के जन्म के बारे में कहा, ‘हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मैं इस दुनिया में आए बच्चे और उसकी मां को ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहूंगा. मैं प्रार्थना करता हूं कि बच्चे का भविष्य बहुत अच्छा हो.’ बाद में नुसरत जहां ने खुलासा किया था कि यश दास गुप्ता उनके बच्चे के पिता है. आज वह यश दास गुप्ता के साथ ही रहती है.

Back to top button