बॉलीवुड

अभिनेता मोहित रैना ने शादी के बाद सुनाई अपनी लव स्टोरी, इस तरह हुई थी अदिति से पहली मुलाकात

‘देवो के देव.. महादेव’ से देशभर में मशहूर हुए अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) ने नया साल लगते ही अपनी शादी की गुड न्यूज फैंस को दो थी. 1 जनवरी को मोहित रैना ने गर्लफ्रेंड अदिति (Aditi) संग शादी रचाई थी. अपनी शादी के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने अपनी लवस्टोरी, पत्नी संग पहली मुलाकात से लेकर शादी तक के सफर के बारे में बताया. एक निजी पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह कुछ सालों पहले अदिति से मिले थे.

mohit raina wedding

इस दौरान मोहित रैना ने बताया कि उनकी पत्नी अदिति टेक बैकग्राउंड से आती हैं. ऐसे में कुछ साल पहले ही उनकी अदिति से मुलाकात हुई थी. फिर दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद जब देश में दूसरा लॉक डाउन लगा तो मोहित रैना अदिति के परिवार से मिलने गए थे. ऐसे में उन्होंने अदिति का हाथ मांगा और दोनों के परिवार ने शादी करने का तय किया. शादी होने के बाद मोहित रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शादी की ये तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को गुड़ न्यूज़ दी थी.

अपनी शादी की जानकारी को शेयर करते हुए ऐक्टर ने लिखा था, ‘प्यार किसी भी बाधा को नहीं पहचानता है, यह सब तरह की सीमाओं को पार कर लेता है, रास्ते में आने वाली हर दूरी को कम कर देता है, हर दीवार को तोड़कर… ये बस हो जाता है. प्यार और ढेर सारी आशाओं से भरा होता है. आज हमने अपने माता-पिता के आशीर्वाद के साथ एक होने का फैसला किया है. जिंदगी के इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. अदिति और मोहित.’

सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मोहित रैना और अदिति ने राजस्थान में जाकर शादी की थी. कोरोना के चलते इस शादी में केवल परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. शादी करने के बाद मोहित रैना फिर से अपने काम पर भी लौट आये है. उन्होंने अपनी आने वाली सीरीज ‘भौकाल 2’ पर काम शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि, भौकाल का पहला सीजन काफी शानदार रहा था.

उनकी वेब सीरीज MX प्लेयर पर रिलीज़ हुई थी. फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में भी उनके रोल की काफी तारीफ की गई थी. रीसेंटली मोहित रैना डायरीज 26/11 में नजर आए थे. आपको बता दें कि एक समय में मोहित रैना एक्ट्रेस मौनी राय को भी डेट कर चुके है. दोनों ही रिलेशन में थे मगर एक्टर ने इन खबरों का खंडन किया था. उन्होंने साल 2018 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वे और मौनी सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं.

mohit raina and aditi

वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो अभिनेता मोहित ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में टीवी शो अंतरिक्ष से की थी. देवों के देव महादेव से वह घर-घर में मशहूर हुए. एक्टर को उनकी अट्रेक्टिव पर्सनालिटी के कारण महादेव में काम मिला था. मोहित ने बताया उस समय उनका वजन107 किलो हुआ करता था. मेकर्स ने मोहित को वजन घटाने के लिए कहा था. मोहित रैना महाभारत और सम्राट अशोक जैसे सीरियल में अहम् किरदार प्ले कर चुके हैं.

Back to top button