दिलचस्प

चोरी का लेटेस्ट स्टाइल, लड़की ने खुद चोर को खोलकर दिया स्कूटी का लॉक, ऐसे बनी बेवकूफ,देखें Video

गाड़ियों के चोरी होने की घटना बड़ी ही आम हो है। अक्सर ऐसी घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो जाती है। हम भी चोरों के चोरी करने के तरीके को कई बार देख चुके हैं। आमतौर पर चोर किसी भी गाड़ी को चुराने के लिए उसका लॉक तोड़ देते हैं। लेकिन इन दिनों चोरों ने चोरी का नया स्टाइल ढूंढ लिया है। इसमें उन्हें गाड़ी का लॉक तोड़ने की मेहनत भी नहीं करनी पड़ती है। वाहन का मालिक खुद उन्हें अपनी गाड़ी का लॉक खोलकर देता है।

चोरी की नई स्टाइल आई मार्केट में

scooty thief

चोरी की इस नई स्टाइल की पीड़िता हाल ही में एक लड़की बन गई। चोर उसकी नाक के नीच से स्कूटी ले उड़ा और वह खड़ी-खड़ी हाथ मलती रह गई। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक स्कूटी खड़ी है। तभी एक चोर वहां आता है और चेक करता है कि स्कूटी में लॉक लगा है या नहीं। लॉक लगा होने पर वह एक अनोखी तिकड़म लगाता है।

चोर ने लड़की को बनाया बेवकूफ

scooty thief

चोर स्कूटी के साइलेन्सर में एक कपड़ा फंसा देता है। फिर वह वहां से चला जाता है। इसके बाद स्कूटी की मालकिन लड़की वहां आती है। वह स्कूटी स्टार्ट करने की बहुत कोशिश करती है, लेकिन साइलेन्सर में कपड़ा लगा होने के चलते स्कूटी स्टार्ट नहीं होती है। इस बीच चोर वहां आता है और लड़की को मदद ऑफर करता है। लड़की चोर की मदद लेने को राजी हो जाती है।

चतुराई से चुराई स्कूटी

scooty thief

अब चोर लड़की के सामने कुछ देर स्कूटी स्टार्ट करने का नाटक करता है। इस बीच लड़की फोन में व्यस्त हो जाती है। शायद वह अपनी स्कूटी वाली दिक्कत किसी को बता रही होती है। इस बीच चोर धीरे से स्कूटी के साइलेन्सर से कपड़ा हटा देता है। फिर वह स्कूटी स्टार्ट कर फौरन वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है। लड़की अपने सामने स्कूटी चोरी होती देख हैरान रह जाती है। वह समझ जाती है कि किसी ने उसे मूर्ख बना दिया।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग सभी को चोरी के इस नए स्टाइल के प्रति सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BE IDIOTIC ❤️ (@be_idiotic)

इस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करें। ताकि कोई और शख्स इस तरह की चोरी का शिकार न बन जाए। आप भी थोड़ा सतर्क रहें।

Back to top button