दिलचस्प

10 पत्नियों के साथ रहता है ये हैंडसम युवक: फिदा रहती हैं महिलाएं, बताया अपनी सफलता का राज़

लोगों से एक पत्नी नहीं संभलती लेकिन यह युवक 10-10 पत्नियों के साथ रहता है। खास बात ये है कि इस युवक की सभी पत्नियां अपने पति से खुश रहती हैं। आखिर क्या है उसकी इस सफलता का राज़। इस सवाल का जवाब उसने खुद दिया है।

इस मॉडल की 10 बीवियां हैं

‘डेली स्टार’ के मुताबिक, एक साथ 9 महिलाओं के साथ शादी कर सुर्खियों में आए ब्राजील के इस मॉडल का नाम है आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) । आर्थर पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन ‘Free Love’ का जश्न मनाने और ‘एक विवाह’ के विरोध में उन्होंने 9 और महिलाओं से शादी रचा ली। इस तरह कुल मिलाकर आर्थर की 10 पत्नियां हो गईं। आगे आपको बताएंगे कि शादीशुदा ऑर्थर ने ऐसा क्या किया कि उससे एक नहीं बल्कि 9-9 लड़कियां शादी करने के लिए तैयार हो गईं।

पहले बेहद मोटे थे ऑर्थर

शादीशुदा आर्थर पहले बहुत मोटे थे। वे मोटापे के कारण बेहद परेशान रहते थे। आर्थर का वजन 100 के पार चला गया था। ऐसे में उन्होंने इससे निजात पाने की ठानी और धीरे-धीरे कर 28 किलो वजन कम कर किया। वजन कम करने के बाद आर्थर ने मॉडलिंग शुरू कर दी। ऑर्थर का कहना है कि अगर वह वजन कम नहीं कर पाए होते तो वे 9 9 महिलाओं के साथ शादी नहीं कर पाते। आगे आपको बताएंगे की ऑर्थर खुद को कैसे फिट रखते हैं।

खुद को ऐसे फिट रखते हैं ऑर्थर

आर्थर के मुताबिक वो सोमवार से शनिवार तक जिम में पसीना बहाते हैं और रविवार को आराम करते हैं। अपने खान-पान के बारे में बताते हुए आर्थर ने कहा- “मैंने इस दौरान ऐसा खाना नहीं खाया जिसमें नमक, चीनी या फैट हो। संतुलित आहार लेने का सख्त नियम बनाया.”

आर्थर ने कहा कि जब मैं घर में आराम से खाना खाना शुरू कर दिया था और  घर से ज्यादा नहीं निकलता था, तो काफी मोटा हो गया था। इन सबके बीच मैं अवसाद में भी चला गया था, लेकिन नई जीवन शैली अपनाकर वजन कम करने में कामयाब रहा। आर्थर का दावा है कि 28 किलो के करीब वजन घटाने के बाद उनका जीवन बहुत आसान हो गया है। अब उसके आकर्षक लुक पर महिलाएं फिदा रहती हैं।

आपको बता दें कि आर्थर ओ उर्सो की पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी (Luana Kazaki) है। इससे पहले, आर्थर और उनकी पत्नी लुआना ने दुनिया भर के लोगों को यह बताकर चौंका दिया था कि वे एक एडल्ट साइट से हर महीने 50 लाख रुपये से अधिक की मोटी कमाई करते हैं। अपने ओपन रिलेशनशिप को लेकर आर्थर और लुआना काफी चर्चा में रहते हैं।

Back to top button