विशेष

अपने शौक की ख़ातिर एक स्कूल टीचर बन गई एडल्ट स्टार, पति के साथ करती है यह काम…

कई बार जीवन में ऐसा वक्त आता है। जब हम जो कर रहें होते हैं। वो हमें पसंद नहीं आता या फिर हम अपनी ज़िंदगी में जो करना चाहते हैं वो हमें काफी देर से समझ में आता है। जी हां कुछ ऐसा ही हुआ एक स्पेशल एजुकेशन टीचर (Special Education Teacher) के साथ। बता दें कि इनका कर्टनी टिलिया (Courtney Tillia) है और ये एक शिक्षिका के रूप में अमेरिका में काम कर रही थी, लेकिन इन्हें इस काम में मज़ा नहीं आ रहा था।

फिर क्या एक दिन इन्होंने अपने पति की एक सलाह मानी और एक ऐसे रास्ते पर निकल पड़ी। जहां से पैसे तो बहुत कमाया, लेकिन कहते हैं पैसे ही सबकुछ नहीं होता। आइए ऐसे में पहले जानते हैं इस कहानी को…

बता दें कि कर्टनी टिलिया (Courtney Tillia) नाम की महिला ने टीचर की नौकरी छोड़कर एडल्ट प्रोफेशन में आने का फैसला किया और आज वह एडल्ट साइट की एक मशहूर स्टार हैं। हां यहां एक उल्लेखनीय बात यह है कि कर्टनी के लिए यह इतना आसान नहीं था और अब उन्होंने अपनी एक कहानी शेयर की है, जब उन्हें और उनके पति को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

Courtney Tillia

बता दें कि डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका की रहने वाली कर्टनी टिलिया शुरू से ही मॉडल बनना चाहती थीं, लेकिन शुरुआत में ही उन्होंने एक टीचर के रूप में काम शुरू कर दिया और फिर अपने सपनों को पूरा करने के लिए कर्टनी ने नौकरी छोड़ दी और अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए एडल्ट साइट OnlyFans पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करना शुरू किया और मालूम हो कि कर्टनी टिलिया (Courtney Tillia) एक OnlyFans अकाउंट चलाती है.

जहां फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियोज के लिए पैसे देते हैं। वहीं इस काम में कर्टनी के पति भी उनका साथ देते हैं। इतना ही नहीं कर्टनी की मानें तो वो कहती हैं कि उनके अपने पति और अन्य महिलाओं के साथ एडल्ट कंटेंट बनाने में आसानी होती है और उन्हें ऑनलाइन पोस्ट करती हैं।

Courtney Tillia

इतना ही नहीं उन्होंने इनसाइड ओनलीफैंस पॉडकास्ट पर बोलते हुए कहा कि कैसे फिटनेस मॉडलिंग के शुरुआत में उनके पति को एक अजीब स्थिति में ला दिया था। उन्होंने बताया कि जब वह पढ़ा रही थीं, तभी फिटनेस मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी। हालांकि तब उनके स्कूल को इस बारे में पता चला और उन्हें अपने पेज को प्राइवेट रखने के लिए कहा गया। वहीं आगे कर्टनी का कहना था कि उन्होंने अपने मिडिल नेम से पेज बनाया, ताकि छात्र इसे ढूंढ न सकें और सोशल मीडिया पर कर्टनी लिन के नाम से अकाउंट बनाया।

Courtney Tillia

वहीं इसके बाद कर्टनी टिलिया (Courtney Tillia) ने लोकप्रिय मॉडल बनने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फोटो शेयर करना शुरू किया ताकि अपने फैंस बढ़ा सकें, लेकिन इसकी जानकारी उनके स्कूल तक पहुंच गई और इसके बाद स्कूल प्रशासन ने मेरे पति को ऑफिस बुलाया, क्योंकि वे मुझसे इस बारे में बात करने में सहज नहीं थे।

वहीं बता दें कि इन सबके बावजूद कर्टनी टिलिया (Courtney Tillia) ने आगे बढ़ने का फैसला किया और वह कहती हैं कि, “मैंने सोचा कि यह उत्साहित करने वाला था।” इस घटना ने कर्टनी को एक सफल एडलिट मॉडल बनने से नहीं रोका। वहीं मालूम हो कि कर्टनी ने बताया कि वह एडल्ट कंटेंट बनाकर हर महीने 50 हजार से 1 लाख डॉलर तक कमा लेती हैं और उन्होंने खुलासा किया कि अब तक एक महीने में सबसे ज्यादा 1.1 लाख डॉलर यानी करीब 81.32 लाख रुपये उन्होंने कमाएं हैं।

इसके अलावा आख़िर में बता दें कि कर्टनी के 8 और 9 साल के दो बेटे भी हैं, जबकि वो अपने पति की 2 बेटियों की सौतेली मां भी हैं और वे अब बच्चों को घर पर पढ़ाती भी हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें पति से खिंचवाकर उनके अच्छे खासे पैसे भी कमा लेती हैं। हालांकि उन्हें बच्चों से अपने करियर के बारे में छिपाकर रखना पड़ता है, जबकि दोनों बेटियां इस बारे में जानती हैं क्योंकि वो 18 और 20 साल की हो चुकी हैं।

Back to top button