बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने सलमान खान से पूछा शादी को लेकर सवाल, कहा- ब्याह कर लीजिए, मिला यह जवाब : Video

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार सलमान खान का जलवा पूरी दुनिया में देखने को मिलता है. साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से हिंदी सिनेमा में मुख़्य अभिनेता के रूप में कदम रखने वाले सलमान खान ने देश-दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. सलमान खान को पसंद करने वाले पूरी दुनिया में फैले हुए हैं.

salman khan

हाल ही में सलमान खान द-बंग: द टूर रिलोडेड के लिए रियाद गए थे. रियाद में अभिनेता ने अपनी शानदार फिल्मों मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, मुझसे शादी करोगे और किक के गानों पर धमाकेदार प्रस्तुति दी थी. अभिनेता को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ भी आई थी.

salman khan

बता दें कि सलमान खान के साथ रियाद दौरे पर प्रभुदेवा (PrabuDeva), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और सई मांजरेकर भी गई हुई थीं. वहीं टीवी होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल एवं मशहूर कॉमेडियन एवं अभिनेता सुनील ग्रोवर भी इस इवेंट का हिस्सा थे. हाल ही में मनीष ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस टूर का एक वीडियो शेयर किया है.

salman khan

मनीष पॉल द्वारा जो वीडियो साझा किया गया है उसमें बैक स्टेज से लेकर इवेंट में मस्ती करने तक की सारी झलकी आप देख सकते हैं. हालांकि वो पल बेहद ख़ास और शानदार रहा जब सलमान के साथ मंच पर अमिताभ बच्चन नज़र आते हैं और वे सलमान की शादी करने के लिए कहते हैं. ज़रा ठहरिए हम आपसे असली नहीं बल्कि नकली अमिताभ बच्चन की बात कर रहे हैं.

salman khan

नकली अमिताभ जब सलमान से शादी को लेकर कोई बात कह देते हैं तो सलमान ब्लश करते हुए नजर आते हैं. बता दें कि इस कार्यक्रम के होस्ट मनीष पॉल थे. मनीष पॉल ने जो वीडियो साझा किया है उसमें मनीष अमिताभ बच्चन को मंच पर आमंत्रित करते हैं और मंच पर अमिताभ के गेटअप में सुनील ग्रोवर आते हैं.

salman khan

मंच पर सलमान, मनीष और सुनील तीनों बैठे हुए रहते हैं. सुनील ग्रोवर कौन बनेगा करोड़पति के स्टाइल में सलमान से सवाल करते हैं. सुनील अभिनेता से कहते हैं कि क्या हो जाता है शादी के नाम पर आपको? ब्याह कर लीजिए. सलमान कुछ जवाब तो नहीं देते है हालांकि वे हंसते रहते हैं और मनीष भी मुस्कुराने लगते हैं.


मनीष पॉल द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को 50 हजार से भी ज़्यादा लाइसक मिल चुके हैं और इस पर फैंस ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक्टर ने इस वीडियो को यूट्यब पर 13 जनवरी को अपलोड किया था.

Back to top button