बॉलीवुड

लग्जरी गाड़ियां, चार बंगले, करोड़ों की संपत्ति, महारानी जैसा जीवन जीती है ‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली

तेलुगु की बहुचर्चित फिल्म ‘पुष्पा’ का जलवा हर ओर देखने को मिल रहा है. मूल रूप से तेलुगु की इस फिल्म को हिंदी में भी रिकॉर्डतोड़ रिस्पॉन्स मिला है. पुष्पा ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया है. फिल्म में दोनों लीड कलाकार अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की भी ख़ूब तारीफ़ हो रही है.

हर ओर अभिनेता अल्लू की अदाकारी के चर्चे हो रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि अल्लू एक सुपरस्टार हैं और उनका नाम पहले से ही देश-दुनिया में है. वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी जाना-माना नाम है जिन्होंने फिल्म में ‘श्रीवल्ली’ का रोल अदा किया है.

rashmika mandanna

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)


‘पुष्पा’ में एक गांव की लड़की के साधारण से रोल में दिखीं रश्मिका असल ज़िंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. वे अपनी ख़ूबसूरती और कातिलाना मुस्कान से ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी हासिल कर चुकी हैं. बता दें कि रश्मिका मंदाना ने बहुत कम समय में ही अच्छा ख़ासा नाम कमा लिया है और उन्होंने अच्छी ख़ासी संपत्ति भी बना ली है.

25 वर्षीय रश्मिका ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी. उस समय उनकी उम्र करीब 20 साल रही होगी. उनकी पहली फिल्म किरिक पार्टी थी.

रश्मिका ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों को धड़का दिया था. अपने छोटे से करियर में ही उन्होंने कई शानदार फ़िल्में दे दी है.

rashmika mandanna

रश्मिका बेंगलुरु में रहती हैं जहां उनके पास एक बेहद आलीशान बंगला है. अभिनेत्री के इस घर की कीमत 8 करोड़ रुपये है.

rashmika mandanna

रश्मिका के घर की ख़ूबसूरती देखती ही बंटी है उनके घर में जरुरत की हर एक चीज मौजूद है. बेंगलुरु के अलावा रश्मिका के पास गोवा, मुंबई और हैदराबाद में भी करोड़ों रुपये के घर है.

रश्मिका मंदाना करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उनकी कुल संपत्ति 30 करोड़ रुपये है.

रश्मिका मंदाना दक्षिण भारतीय सिनेमा की महंगी अभिनेत्रियों में से भी एक है. वे एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये की मोटी फीस वसूलती है. रश्मिका हर माह करीब 30 लाख रुपये कमा लेती है.

अब एक नज़र रश्मिका के बेहतरीन कार कलेक्शन पर डालते हैं. उनके पास मर्सिडीज बेंज सी-क्लास जिसकी कीमत 50 लाख रुपये, ऑडी क्यू 3 जिसकी कीमत 40 लाख रुपये और इनके अलावा टोयोटा इनोवा, रेंज रोवरऔर हुंडई क्रेटा जैसी गाड़ियां भी है.

rashmika manddannaa

rashmika manddannaa

अपने छोटे से करियर में 11 फिल्मों में काम कर चुकी रश्मिका अब बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘गुडबाय’ होगी.

Back to top button