अध्यात्म

राशिफल 15 जुलाई 2017 : इन 7 राशियों के लिए शनिवार का दिन रहेगा बेहद खास!

15 जुलाई 2017, शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है? आज आपके सितारे क्या कहते हैं? यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल। Rashifal 15 July 2017.

राशिफल 15 जुलाई 2017 –

मेष (Aries): गणेश जी कहते हैं धीमी शुरुआत के बावजूद भी कारोबार में अच्छा लाभ होगा। व्यापारिक लेन-देन मैं तुरंत निर्णय लेंगे। दाम्पत्य सुख मिलेगा। लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी से राहत मिलेगी। दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाईयाँ हल हो जाएंगी। आपको अपने लक्ष्यों को पाने के लिए बेहतरीन मौक़े मिलेंगे। लंबा सफ़र करना पड़ सकता है।

वृषभ (Taurus): आज आपके कोर्ट कचहरी के मामले पक्ष में सुलझ सकते हैं। शारीरिक चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगीं। लेन देन के मामले में विवाद संभव है। वर्तमान में चल रहे कार्यों में लाभ मुश्किल है। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे। जीवनसाथी का एक अनोखा पहलू आपको खुशी देगा। गणेश जी कहते हैं तारे आज आपको असाधारण शक्ति देंगे।

मिथुन (Gemini): आज आप व्यस्तता के चलते घरेलू कामकाज पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। संतान सुख की प्राप्ति संभव है। सोच समझकर उधार दे। व्यक्तिगत संबंध मधुर सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय है। विरोधियों को आप उनकी ही चाल में फंसा देंगे। लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे। आपका जीवनसाथी हाल में हुई खटपट को भुलाकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देगा।

कर्क (Cancer): आज आपका आर्थिक तौर पर सुधार तय है। अपनी बात दृढ़ता से रची लेन देन से सावधान रहें। मेहमानों के आने से रोनक रहेगी। मधुर व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा। साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। गणेश जी कहते हैं आज आप ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों।

सिंह (Leo): आज आपको मेहनत का पूरा लाभ मिलने से प्रसंनता होगी। देखरेख के अभाव में कारोबार में नुकसान हो सकता है। लेन देन के मामले सुलझेंगे। स्वास्थ में सुधार आएगा। मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी। कुछ सकारात्मक बदलाव करने पड़ेंगे। भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे। योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे।

कन्या (Virgo): आज आप के उच्च अध्ययन में आ रही परेशानी दूर होगी परिणय चर्चा में सफलता मिलेगी वाणी पर नियंत्रण रखें। वैभव विलासिता के सामान पर खर्च संभव है। आज आप महसूस करेंगे कि प्यार दुनिया में हर मर्ज़ की दवा है। लंबित परियोजनाएँ पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी। गणेश जी कहते हैं आपका जीवनसाथी आपकी कमज़ोरियों को सहलाएगा और आपको सुखद अनुभूति देगा।

 

तुला (Libra): आज आप नई चुनौतियों का सामना हिम्मत से करेंगे। पुरानी उलझने सुलझाने गी राह आसान होगी। वैवाहिक कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे। डर आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकता है। अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें। परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफ़ी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है। गणेश जी कहते है आज आपके लिए सब कुछ शान्त रहने वाला है।

वृश्चिक (Scorpio): आज आपका सपना साकार करने का समय है। कारोबारी यात्रा में अनुकूल सौदे हो सकते हैं। जीवनसाथी के सहयोग से दीक्षित लक्ष्य हासिल कर लेंगे। धार्मिक यात्रा योग है। बाहरी लोग आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी उत्पन्न करेंगे। खर्चों में इजाफा होगा। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुँचा सकते हैं। पुराने दोस्त से मनमुटाव दूर होगा।

धनु (Sagittarius): गणेश जी कहते हैं आज आपको सच बोलने से कार्य में सफलता मिलेगी अधिकारी कार्यशैली से प्रसन्न होंगे। वैवाहिक चर्चा में सफलता मिलने से उत्साहित रहेंगे। मुहब्बत का सफ़र प्यारा, मगर छोटा होगा। आपकी संप्रेषण की क्षमता प्रभावशाली साबित होगी। आपको चिंतामुक्त होकर अपने क़रीबी दोस्तों और परिवार के बीच ख़ुशी के लम्हे तलाशने की ज़रूरत है।

मकर (Capricorn): आज आपके आय के नए स्त्रोत बनेंगे। आकस्मिक धन के अवसर मिलेंगे। मित्रों और जीवनसंगिनी के सहयोग से राह आसान होगी। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। दफ़्तर का तनाव आपकी सेहत ख़राब कर सकता है। अपने जज़्बात पर क़ाबू रखें। यात्रा के दौरान आप नयी जगहों को जानेंगे। और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी। आप अपने प्रिय द्वारा कही गयी बातों के प्रति काफ़ी सम्वेदनशील होंगे।

कुंभ (Aquarius): आज आपके नए सौदे कारोबारी विस्तार में सहायक होंगे। सामूहिक कार्यों में सब की सलाह लेकर आगे बढ़ेंगे। आपका मज़ाकिया स्वभाव सामाजिक मेल-

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि थोड़े समय में लाभ लेने का लालच न करें। पूंजी निवेश में विशेष ध्यान रखें। आज आपके मन में एकाग्रता की कमी हो सकती है। महत्त्वपूर्ण दस्तावेजों या कोर्ट- कचहरी के मामले में सावधानी रखने की जरूरत है। पैसे की लेन-देन के लिए यह समय अनुकूल नहीं है। आज का दिन आपके लिए लाभदायक दिन है। नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में आय में वृद्धि होगी।

Back to top button