दिलचस्प

सबसे सुंदर चेहरा लेकिन इतने भद्दे कमेंट: क्यों दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की के पीछे पड़े ट्रोलर

सोशल मीडिया की दुनिया में जब किसी को उसकी किसी अच्छाई के लिए ट्रोल किया जाता है, तो इससे उसके दिल को ठेस पहुंचती है। कुछ ऐसा ही दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की के साथ हो रहा है। लोग उसे उसके लुक्स कारण ट्रोल कर रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद उस लड़की ने किया है। हालांकि वो इन ट्रोल की परवाह किए बिना रोज अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

येल शेलबिया के पीछे पड़े ट्रोलर्स

सबसे सुंदर चेहरे वाली  इस 19 साल की लड़की का नाम येल शेलबिया (Yael Shelbia) है, जो एक इजराइली मॉडल और अभिनेत्री हैं। शेलबिया ने टीसी कैंडलर (TC Candler) द्वारा आयोजित ‘साल के 100 सबसे खूबसूरत चेहरे’ की प्रतियोगिता में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

लोकप्रियता बढ़ने पर पीछे पड़े ट्रोलर्स

“दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की” (Most Beautiful Girl Title) का टाइटल जीतने के बाद येल शेलबिया की लोकप्रियता में जबरदस्त वृद्धि हुई। उन्होंने किम कार्दशियन की KKW ब्यूटी मेक-अप लाइन, काइली जेनर की स्किन-केयर रेंज और फ़िनी मोबाइल के लिए फ़ुटबॉल के दिग्गज लियोनेल मेस्सी के साथ प्रतिष्ठित कैंपेन में हिस्सा लेकर खूब नाम कमाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yael Shelbia (@yaelshelbia)


शेलबिया के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स

येल शेलबिया के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन ट्रोल्स के बाद उन्होंने कहा कि लोगों ने उनके लुक्स पर भद्दे कमेन्ट्स किए। ट्रोलर्स ने शेलबिया को लेकर TC Candler पर “बैड टेस्ट” का आरोप लगाया. और कहा कि उसे ब्यूटी लिस्ट में शामिल करने वाली सूची “गलत” है। हालांकि, शेलबिया ऐसे कमेंट्स को दिल पर नहीं लेती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yael Shelbia (@yaelshelbia)


ट्रोल के बाद भी एक्टिव है

शेलबिया फिलहाल अपने से लगभग दोगुनी उम्र के 36 साल के अरबपति ब्रैंडन कोर्फ को डेट कर रही हैं। उनके ब्वॉयफ्रेंड ब्रैंडन अमेरिका के अरबपति बिजनेसमैन सम्नर रेडस्टोन के पोते हैं। इन भद्दे कमेंट्स के बावजूद, शेलबिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रैंडन के साथ फोटोज पोस्ट करना जारी रखा है। ब्रैंडन के एक साथ उन्हें अपनी शानदार लाइफस्टाइल के चलते ऑनलाइन हेट का सामना भी करना पड़ता है।

गौरतलब है कि साल 2017 में येल शेलबिया का स्थान ‘साल के 100 सबसे खूबसूरत चेहरे’ प्रतियोगिता में 14वां था। वहीं साल 2018 में वे तीसरे स्थान पर और 2019 में दूसरे नंबर पर आ गईं थीं। इन अवॉर्ड्स के फाउंडर ब्रिटिश फिल्म क्रिटिक टीसी कैंडलर हैं।

Back to top button
?>