बॉलीवुड

आधी रात चोर की तरह तलाकशुदा सामंथा के घर में घुसे अक्षय कुमार, हैरान रह गई एक्ट्रेस: Video

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से तो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते ही हैं और वे करोड़ों रुपये कमाते हैं. वहीं उनकी कमाई का बड़ा जरिया विज्ञापन भी हैं. अक्षय कुमार ढेरों ब्रांड्स के विज्ञापन करते हैं और वे एक के बाद एक नए विज्ञापनों में देखने को मिलते हैं.

naga chaitanya and samantha

अक्षय कुमार एक बार फिर से नया विज्ञापन लाए हैं. बता दें कि अक्षय कुमार के साथ उनके नए विज्ञापन में दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु नज़र आ रही हैं. दोनों कलाकारों को एक साथ एक एड में देखकर दोनों के फैंस बेहद खुश है.

akshay kumar and samantha

अक्षय कुमार और सामंथा ने हाल ही में एक कुरकुरे का विज्ञापन किया है. इसमें अक्षय कुमार चोर बनकर सामंथा के घर में घुस जाते हैं. इसी बीच उन्हें कुरकुरे का पैकेट दिखता है. अक्षय कुरकुरे लेकर भागने लगते है और तब ही वहां सामंथा आ जाती है. इसके बाद सामंथा और अक्षय मिलकर कुरकुरे खाते हैं.

सामंथा ने अपने और अक्षय कुमार के नए विज्ञापन का वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से भी साझा किया है. ट्विटर पर एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”फिल्म का पुलिस अफसर निकला कुरकुरे चोर”. अपने ट्वीट में अभिनेत्री ने अक्षय कुमार को भी टैग किया है.


दूसरी ओर अक्षय कुमार ने भी कुरकुरे के विज्ञापन को अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया था. उन्होंने इसके साथ ट्वीट में लिखा है कि, ”लाइफ़ में की पहली बार चोरी ट्राई, और अपना हो गया भेजा फ्राय. सामंथा के घर में नहीं था ताला. खाते-खाते अब लगा मसाला”. अक्षय ने भी अपने ट्वीट में सामंथा को टैग किया है.


वीडियो पर अक्षय और सामंथा के फैंस की ख़ूब मजेदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”और भी बहुत सी सफलताएं आपका इंतजार कर रही हैं. मेरा दिल इतना भारी है कि आप नहीं जानते कि इस जोड़ी को देखने के बाद मुझे कितनी शांति मिलती है. बॉलीवुड में भी आप राज कर रहे हैं आप हर जगह राज करेंगी सामंथा. ढेर सारा प्यार”.

अक्षय के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी को रिलीज होगी. वहीं उन्होंने हाल ही में इमरान हाशमी के साथ अपनी नई फिल्म ‘सेल्फी’ की शूटिंग शुरू की है.


वहीं सामंथा की बात करें तो वे कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी एक अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस कुछ महीनों से नागा चैतन्य संग तलाक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

samantha

Back to top button
?>