बॉलीवुड

‘जंजीर’ फिल्म के बाद सुपरस्टार राम चरण ने नहीं किया बॉलीवुड काम, वजह जान कर होगा गर्व

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) बहुत जल्द एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli Upcoming Film) की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में अहम रोल में दिखने को मिलने वाले हैं. अभिनेता लंबे समय से अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के प्रचार-प्रसार में व्यस्त चल रहे हैं.

Ram Charan

बता दें कि राम चरण का तेलुगु सिनेमा में बड़ा नाम हैं. वे दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. राम चरण ने तेलुगु फिल्मों के साथ ही हिंदी फिल्म में भी काम किया है. अभिनेता साल 2013 में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके है लेकिन इसके बाद वे कभी हिंदी फिल्मों में नज़र नहीं आए.

Ram Charan

तेलुगु सिनेमा में राम चरण साल 2007 से सक्रिय है. वहीं साल 2013 में अभिनेता ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘जंजीर’ थी. यह फिल्म साल 1973 में आई अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘जंजीर’ का रीमेक थी.

फिल्म जंजीर में अमिताभ बच्चन ने एक दमदार पुलिस ऑफिसर का रोल अदा किया था तो वहीं राम भी पुलिस के रोल में देखने को मिले थे. फिल्म में उनके अपोजिट अहम रोल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अदा किया था हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर सकी और सुपरफ्लॉप रही थी.

फिल्म ‘जंजीर’ राम की पहली और आख़िरी बॉलीवुड फिल्म है. इसके बाद वे हिंदी सिनेमा में कभी नज़र नहीं आए हालांकि इसका कारण क्या रहा. इसका ख़ुलासा हाल ही में राम चरण ने ख़ुद किया है. दरअसल राम से हाल ही में सवाल किया गया कि जंजीर के बाद उन्होंने कभी किसी और बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Movies) में काम क्यों नहीं किया ?

ram charan

जवाब देते हुए राम ने कहा कि, ”ये सब सिर्फ सहजवृति की ही बात होती है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं करना नहीं चाहता हूं. हिंदी की बहुत सारी फिल्में मैं देखता हूं और बहुत ही ज्यादा पसंद करता हूं. हम हमेशा तैयार रहते हैं भारतीय हिंदी फिल्मों (Hindi Movie) में काम करने के लिए”.

ram charan

हमने सीमित होना बंद कर दिया…

राम ने अपने बयान में ‘आरआरआर’ का जिक्र करते हुए बड़ी बात कहीं. उन्होंने बताया कि ‘आरआरआर’ की बात है तो आपको मैं बता देता हूं कि ये जितनी तमिल फिल्म (Tamil Movie) होगी उतनी ही हिंदी फिल्म भी होगी. ये फिल्म पूरे देश की है. हमने सीमित होना बंद कर दिया है और पूरे देश पर फोकस करने शुरू कर दिया है.

Ram Charan rrr

बता दें कि ‘आरआरआर’ में राम के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर भी अहम रोल में है. फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन बढ़ते कोरोना के कारण इसकी रिलीज टल गई.

rrr

Back to top button