विशेष

दूल्हा दुल्हन मंच पर कर रहे थे डांस लेकिन एक ग़लती से अचानक गिरे, बाल बाल बची जान :देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़े कई वीडियो देखे जा सकते है. अक्सर शादी (Wedding Videos) से जुड़ा कोई न कोई वीडियो तेज़ी से वायरल होता है. खासकर दूल्हा और दुल्हन से जुड़े वीडियो में लोग काफी दिलचस्पी दिखाते है.

ऐसे में इस तरह के कंटेंट रोजाना ही देखे जा सकते है. कभी दूल्हा और दुल्हन का कोई क्यूट मोमेंट इस पर तेज़ी से वायरल हो जाता है तो कभी कपल का धमाकेदार डांस (Bride Groom Dance) वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरता है.

 viral bride groom funny video

सोशल मीडिया पर फिलहाल, एक ऐसा ही वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन दोस्तों के सामने डांस परफॉर्म करते हुए नजर आते हैं. लेकिन अगले ही पल बैलेंस बिगड़ता है और दोनों फ्लोर पर धड़ाम से निचे गिर पड़ते हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं. वहीं उनके घर के लोग और दोस्त उन्हें देखकर चीयर करते हुए नज़र आ रहे है.

 viral bride groom funny video

बॉल गाउन में दूल्हन बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है. मगर इसी बीच दुल्हन का बैलेंस बिगड़ता है और वो नीचे झुकने लगती है. अचानक से ऐसा होने पर दूल्हा उसे संभाल नहीं पाता और देखते ही देखते दोनों डांस फ्लोर पर धड़ाम से गिर पड़ते हैं. इसके आगे का वीडियो मौजूद नहीं है.

आप भी लें इससे कुछ सबक
इस वीडियो को देखकर एक बात तो समझ आई कि उस दुल्हन का गाउन इतना हेवी था कि, उसे संभालने के चक्कर में ही वह अपना बैलेंस खो बैठी.

उसके बाद जो कुछ भी हुआ वह सब आपके सामने है. मतलब यह कि इस वीडियो को आप एक मैसेज के रूप में लें कि अगर आपने भी हैवी ड्रेस कैरी की है, तो डांस करते वक्त इसका जरूर खयाल रखें. या डांस करे ही ना तो बेहतर है. देखें वीडियो.

 viral bride groom funny video

wedding.pages अकाउंट से शेयर हुआ ये वीडियो
गौरतलब है कि, इस वीडियो को wedding.pages नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अब लोग इस पर कमेंट भी कर रहे है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, फॉलिंग इन लव तो सुना है, लेकिन ये…न ही लड़के की हाइट को दोष दिया जा सकता है और न ही दुल्हन की हैवी ड्रेस को.’ यह वीडियो 7 जनवरी को अपलोड किया गया था.

तब से लेकर अब तक इसे 3 लाख 80 हजार बार देखा जा चुका है. इसके व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. अब इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते जा रहे है.

मजेदार वीडियो पर आ रहे मजेदार कमेंट
इस मजेदार वीडियो पर, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “इसे ही कहते हैं Fall in love.” इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने दुल्हन के गाउन की भी तारीफ की है. इसके साथ ही कुछ लोगों ने इन कपल्स की सलामती की दुआ भी कर डाली. इसके साथ ही कई यूज़र्स ने अपने कमेंट में दोस्तों को टैग कर इसे देखने के लिए इन्वाइट भी किया है. ताकि वह भी अपनी शादी में सतर्क हो जाए.

Back to top button