बॉलीवुड

नए ज़माने की एक्ट्रेस लेती है करोड़ों में फीस फिर भी है डिमांड, एक का चार्ज तो हीरो से भी ज्यादा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यंग जनरेशन की एक्ट्रेसेस का ग्राफ तेज़ी से बढ़ता जा रहा है. हर फिल्म में इनका ही दबदबा देखने को मिल रहा है. इसी वजह से इनकी फीस भी करोड़ों में होती है. आज इस आर्टिकल में हम आपको अंडर 30 एक्ट्रेसेस को प्रति फिल्म मिलने वाली फीस के बारे में बताने जा रहे हैं.

आलिया भट्ट

alia bhatt

आलिया भट्ट इस लिस्ट में टॉप पर हैं. हर फिल्म में उनकी डिमांड रहती है. वह जिस भी फिल्म में रहती है लोग उन्हें देखने जाते है. वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं.

आलिया के करियर के बारे में बात करे तो उन्होंने वर्ष 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आलिया एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रूपये वसूलती है.

जान्हवी कपूर

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती है. हर कोई उनकी ग्लैमर से भरी हॉट तस्वीरों का दीवाना है. अब तक सिर्फ चार फिल्मों में काम करने वाली जान्हवी कपूर ने भी काफी कम समय में काफी नाम कमा लिया है.

उन्होंने 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जान्हवी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं. वह एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रूपये वसूलती है.

दिशा पाटनी

Disha Patani

भारत का शायद ही कोई ऐसा युवा होगा जो इस नाम को न जानता हो. दिशा पाटनी अपनी तस्वीरों से अपनी टोन बॉडी को दिखाती रहती है. दिशा ने वर्ष 2016 में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से डेब्यू किया था.

दिशा भी यंग जनरेशन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’, ‘भारत’, ‘मलंग’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वह एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रूपये वसूलती है.

सारा अली खान

sara ali khna

बॉलीवुड की चुलबुली एक्टर्स बन चुकी सारा अली खान भी काफी दमदार एक्टिंग करती है. उन्होंने वर्ष 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी. सारा अली खान भी तेजी से बॉलीवुड में जगह बना रही हैं. उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट है. सारा एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रूपये चार्ज लेती है.

अनन्या पांडे

sara li khna

अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अनन्या पांडे भी प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस मानी जा रही हैं. उनकी अगली फिल्म ‘गहराइयां’ है. अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. वह एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रूपये वसूलती है.

कियारा आडवाणी

kiara advani

कियारा आडवाणी भी बड़ी तेज़ी से बढ़ती जा रही है. उनकी अदाएं सादगी और ग्लेमर हर किसी को पसंद आता है. कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘फगली’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

लेकिन उन्होंने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर लिया।है. ‘कबीर सिंह’ और ‘शेरशाह’ जैसी फिल्मों ने उनका सितारा बुलंदी पर पहुंचा दिया है. कियारा एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रूपये वसूलती है.

तारा सुतारिया

tara sutaria

तारा सुतारिया ने अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह ‘मरजावां’ और ‘तड़प’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह करीना-करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन को डेट करने के चलते सुर्खियों में रहती हैं. वह एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रूपये वसूलती है.

Back to top button