बॉलीवुड

सामंथा संग तलाक पर नागा चैतन्य के बयान से मचाया बवाल, बताया सामंथा से क्यों लेना पड़ा तलाक

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साल 2021 में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) संग अपने तलाक को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे. बता दें कि कुछ माह पहले नागा और सामंथा ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक की घोषणा की थी.

naga chaitanya and samantha ruth prabhu

कुछ माह पहले नागा और सामंथा ने साल 2021 में अपनी 4 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. दोनों कलाकारों के तलाक की घोषणा से पहले ही तलाक के बारे में मीडिया में ख़ूब चर्चाएं होने लगी थी और आख़िरकार दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से इन ख़बरों पर मुहर लगा दी थी.

naga chaitanya and samantha ruth prabhu

नागा से तलाक लेने के बाद अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने बताया था कि उन्हें ऐसा लगता था कि वे जी नहीं पाएंगी, मर जाएंगी. हालांकि इन मुश्किल हालात में उन्होंने ख़ुद को मजबूत किया. तलाक के बाद से अब तक सामंथा इस मामले पर कई बार बोल चुकी हैं जबकि नागा ने तलाक पर पहली बार खुलकर बात की है.

samantha ruth prabhu and naga chaitanya

हाल में नागा ने अपने तलाक के बारे में एक साक्षात्कार में बात की है. दरअसल इन दिनों अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘बंगाराजू’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान नागा ने सामंथा संग तलाक पर खुलकर अपनी बात रखी है.

naga chaitanya and samantha

अपनी आगामी फिल्म बंगाराजू के प्रमोशन के दौरान नागा से उनकी निजी ज़िंदगी से संबंधित सवाल भी किए गए. ऐसे ही उन्होंने एक सवाल के जवाब में बात करते हुए कहा है कि, ”अलग होना ठीक है. यह उनकी व्यक्तिगत खुशी के लिए किया गया एक पारस्परिक फैसला है. वो खुश है तो मैं खुश हूं. इसलिए ऐसे में तलाक सबसे अच्छा फैसला है.”

नागा के इस बयान की हर जगह ख़ूब चर्चा हो रही है. उनका यह बयान सुनकर हर कोई काफी हैरान है. इससे पहले सामंथा ने नागा संग तलाक पर कहा था कि, ”लगा था कि मैं चैतन्य से रिश्ता टूटने के बाद उखड़कर मर जाउंगी. मैं बहुत ही कमजोर महसूस कर रही थीं लेकिन बाद में खुद को स्ट्रॉन्ग जानकर सरप्राइज्ड हो गईं.”

अफ़ेयर के बाद की थी शादी…

नागा और सामंथा एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और एक दूजे को डेट करने के बाद दोनों कलाकारों ने शादी करने का फ़ैसला किया था. साल 2017 में दोनों ने शादी कर अपने प्यार को नया नाम दिया था. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से संपन्न हुई थी.

samantha ruth prabhu and naga chaitanya

दोनों की शादी धूमधाम से गोवा में हुई थी. यह शादी उस समय सिने जगत की चर्चित शादियों में शुमार रही थी. बता दें कि नागा और सामंथा की ग्रैंड वेडिंग में 10 करोड़ रुपये खर्च हुए थे.

naga chaitanya and samantha ruth prabhu

तलाक की वजह का नहीं हुआ खुलासा…

नागा और सामंथा को तलाक लिए हुए करीब 4 माह का समय हो गया है हालांकि अब तक दोनों के फैंस यह नहीं जान पाए है कि आख़िर यह जोड़ी तलाक लेकर अलग क्यों हो गई. दोनों में से किसी ने भी तलाक की वजह का ख़ुलासा नहीं किया है.

naga chaitanya and samantha ruth prabhu marriage

Back to top button