बॉलीवुडसमाचार

UP के सीएम योगी आदित्यनाथ भी है कंगना रनौत के फैन, बोले- कंगना जी की फिल्म तो ज़रूर देखूंगा मैं

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारें है जो अपने फैंस के बीच अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अन्य चीजों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत भी ऐसी ही अदाकारा है जो अपनी फिल्मों और अदाकारी के अलावा अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

kangana ranaut

सोशल मीडिया पर अक्सर कंगना ऐसे मुद्दों पर भी अपनी बात रखती है जिन पर आम तौर पर फ़िल्मी सितारें नहीं बोलते हैं. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाती हैं और वे अक्सर कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती है. फिलहाल एक्ट्रेस फिर से अपनी एक पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में है.

kangana ranaut

कंगना रनौत अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी बातें रखती हैं. वे देश विरोधियो पर ख़ूब निशाने साधती है और उन्हें भारतीय जनता पार्टी का समर्थक भी बताया जाता है. तब ही तो अब कंगना की फैन लिस्ट में अब एक और बड़ा और ख़ास नाम जुड़ गया है. यह नाम है उत्तर प्रदेश के मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का.

kangana ranaut and cm yogi

उत्तर प्रदेश के मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कंगना रनौत की तारीफ़ में बड़ी बात कह दी है. यूं तो कंगना को देशभर में लाखों-करोड़ों लोग पसंद करते हैं और अब उनके मुरीद सीएम योगी भी हुए हैं. सीएम योगी ने कंगना के लिए जो कहा है उसकी सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा भी हो रही है.

हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट की थी. उनकी इंस्टा स्टोरी ख़ूब सुर्ख़ियों में है. दरअसल कंगना ने स्टोरी में योगी आदित्यनाथ से जुड़ा हुआ एक वीडियो साझा किया है. एक वीडियो में सीएम योगी उत्तर प्रदेश में बनने जा रही फिल्म सिटी के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा.

kangana ranaut and cm yogi

सीएम योगी आगे कुछ ऐसा कह देते है जिससे साफ़ है कि वे भी कंगना के मुरीद है. आगे वीडियो में एक सवाल का जवाव देते हुए यूपी के मुख़्यमंत्री कहते हैं कि, ”कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं”. कंगना ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, महाराज जी. इसी के साथ उन्होंने योगी आदित्यनाथ को टैग भी किया है.

kangana ranaut and cm yogi

बता दें कि कंगना सीएम योगी से अक्टूबर 2021 में मुलाक़ात भी कर चुकी हैं. जब वे अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग लखनऊ में कर रहे थी तब वे योगी से मिली थी और उन्होंने सीएम योगी के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम से साझा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

गौरतलब है कि कंगना अक्सर भाजपा के समर्थन में सोशल मीडिया से पोस्ट करती रहती है. किसान आंदोलन पर केंद्र सरकार के समर्थन में उन्होंने ख़ूब ट्वीट किए थे और इंस्टा पर भी पोस्ट की. वहीं कांग्रेस पर अक्सर वे निशाने साधते हुए नज़र आती है. जबकि हाल ही में पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में भी उन्होंने कांग्रेस को घेरा था और पीएम मोदी के समर्थन में वे बोलीं थीं.

kangana ranaut and pm modi

कंगना के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनकी आगामी फिल्म ‘तेजस’ है. जो इस साल सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. वहीं वे इन दिनों एक निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं. कंगना ने फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से निर्माता के रुप में शुरुआत की है. इस फिल्म की शूटिंग जारी है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अहम रोल अदा कर रहे हैं.

tiku weds sheru

Back to top button