बॉलीवुड

भरी महफ़िल में पत्नी ट्विंकल के लिए अक्षय कुमार ने बोली ऐसी बात कि, ‘वो हो गईं पानी पानी’…

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे मशहूर कपल्स हैं। जिनकी चर्चा अक़्सर होती रहती है या फ़िर वे किसी न किसी कारणवश लाइम-लाइट में बनें रहते हैं। इन्हीं में एक जोड़ी खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय और ट्विंकल खन्ना की भी है। यह जोड़ी इस इंडस्ट्री की बेहद चार्मिंग और खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। जो तकरीबन 20 सालों से एक साथ है और ये दोनों अपने कामों में कितना भी बिजी क्यों न रहते हो, लेकिन एक-दूसरे के लिए समय जरूर निकाल लेते हैं और अक़्सर लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार एक व्यस्ततम एक्टर्स में शुमार किए जाते हैं, लेकिन परिवार भी उनकी प्राथमिकता में हमेशा रहता है, यह कई मौकों पर देखने को मिलता है और उनका शेड्यूल कितना भी बिजी क्यों न हो, वो अपने परिवार को समय देना बिल्कुल भी नहीं भूलते।

akshay kumar

बता दें कि जब बीते वर्ष सितंबर महीने में 7 तारीख को अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हुआ था। उस दौरान भी वह अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी लंदन में फ़िल्म की शूटिंग छोड़कर आनन-फानन में अपने देश और मां के पास आए थे। हां बशर्तें कि उस दौरान हुआ कुछ यूं कि उनकी मां को बचाया नहीं जा सका। फिर भी ये घटना बताती है कि अक्षय कुमार एक तरफ जहां अपने काम को लेकर कर्तव्यनिष्ठ है तो वहीं दूसरी तरफ़ उनके लिए परिवार कितना मायने रखता है।

akshay kumar

वहीं मां के निधन के दो दिन बाद ही फिर से अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए अक्षय कुमार वापस लंदन के लिए रवाना हो गए थे। बता दें कि अक्षय कुमार काफी प्रोफेशनल व्यक्ति हैं और वो अक्सर समय पर अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करते हैं। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कई बार यह कहा जाता है कि अक्षय कुमार कभी नहीं चाहते कि उनकी वजह से मेकर्स, कास्ट एंड क्रू मेंबर्स को कोई नुकसान हो और वो इसी वजह से अक्सर अपनी पूरी टीम के साथ खड़े नजर आते हैं।

akshay kumar

वैसे ये तो बात हुई अक्षय कुमार के काम और उनकी मां के प्रति निष्ठा की। अब बात करते हैं उस कहानी कि जिसकी चर्चा हमनें शुरुआत में की। जी हां अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से भी बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और यह अक्सर देखने को मिल ही जाता है। मालूम हो कि इन दोनों की सुपर कूल जोड़ी अक्सर कहीं न कहीं एक साथ एन्जॉयमेंट करती हुई नजऱ आ ही जाती है। फिर चाहें वो रेस्त्रां में साथ बैठकर दोनों का खिलखिलाना हो या फिर बातें करना।

akshay kumar

वहीं बता दें कि एक बार अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे। जहां अक्षय कुमार ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को साझा किया था और इसी दौरान जब अर्चना पूरन सिंह ने उनसे उनके निजी जिंदगी से जुड़े कुछ मजेदार सवाल किए फिर खिलाड़ी कुमार ने उनका बड़ा ही बेबाक़ी से जवाब दिया था। मालूम हो कि अक्षय कुमार अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जानें जाते हैं। ऐसे में जब अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय से सवाल किया कि क्या वे एक किंग साइज लाइफ जीते हैं?
akshay kumar

ऐसे में अक्षय कुमार ने इसका जवाब ‘ना’ में दिया था। वहीं जब दोबारा फिर अर्चना ने पूछा कि आप दोनों यानी अक्षय और ट्विंकल के बीच झगड़ा होता है तो कौन जीतता है? फिर ऐसे में इस बात का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने इशारों ही इशारों में ट्विंकल खन्ना का नाम लिया था।

akshay kumar

वहीं मालूम हो कि आगे एक मजेदार जवाब देते हुए ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा था कि, शादी की पहली रात को ही मैं इस बात को जान गया था कि मैं ट्विंकल से लड़ाई में कभी नहीं जीत पांऊगा। वहीं आखिर में बता दें कि अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले भी रिलेशनशिप में रहे थे और दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी। तभी से वो दोनों एक शानदार वैवाहिक जीवन जी रहें हैं और अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं जिनके नाम आरव कुमार और नितारा कुमार है।

Back to top button