बॉलीवुड

इस वजह से अपने बेटे को जायदाद से निकालना चाहती हैं फराह खान! कपिल के शो में बताई पूरी कहानी…

फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan Kunder) किसी पहचान की मोहताज नहीं, उन्होंने अपने काम से काफी शोहरत और पैसा बटोरा है। बता दें कि हाल ही में वो कपिल शर्मा शो में पहुंचीं। जहाँ उनके साथ रवीना टंडन भी थीं और शो में फराह ने एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा कि मैं अपनी पूल से बाहर निकलते वक्त गिर गई थी।

Farah Khan

जबकि शिरीष को मुझे स्विमिंग कॉस्ट्यूम में देखकर गिरना चाहिए था लेकिन जैसे ही मैं स्लिप हुई मेरी दोनों बेटियां भाग कर आईं और मुझे उठाने लगी। वहीं मेरा बेटा मुझसे उस वक्त पासवर्ड पूछ रहा था। ऐसे में मैंने तो उसे कह दिया तू तो गया जायदाद से और फराह की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

farah khan

वहीं उल्लेखनीय बात यह है कि जब फराह और रवीना दोनों कपिल शर्मा के शो पर पहुंची तो कई दिलचस्प बातें हुई। वहीं इस दौरान जब कपिल ने फराह से पूछा कि क्या कभी किसी हीरो ने उन्हें रवीना के साथ रोमांटिक सीन की टाइमिंग बढ़ाने के लिए क्या रिश्वत दी है? फिर इसका जवाब देते हुए फराह ने कहा कि, “बोलते तो थे, सारे हीरो मरते थे इस पार।”

इतने देर में रवीना ने पलट कर जवाब दिया कि ऐसा नहीं था और कहा कि किसी ने भी उनसे ऐसा नहीं कहा कि वो उनसे प्यार करते हैं। इसके बाद कपिल ने रवीना के साथ फ़्लर्ट करने का मौका ढूंढ लिया और रवीना से कहा कि, “कई नहीं बोल पाते, मन में रखते हैं, फिर वो टीवी पे काम करने लगते हैं, वो क्या करे?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ऐसे में फराह ने मजाक ही मजाक में कहा कि अगर कपिल ने उन्हें अच्छी तरह से रिश्वत दी होती, तो वो उन्हें अर्चना पूरन सिंह के बजाय रवीना के साथ डांस करवाती। बहरहाल बता दें कि इस शो के एपिसोड प्रोमो में कृष्णा अभिषेक और जेमी लीवर को डांस करते हुए दिखाया गया था और कपिल ने भी अर्चना के साथ डांस किया।

farah khan

इतना ही नहीं कृष्णा ने फराह की प्रसिद्ध बिरयानी के बारे में भी चुटकी ली और इस दौरान कृष्णा ने कहा कि फराह में एक गजब का टेंलेन्ट है कि अगर कहीं मुर्गा चल रहा हो तो वो चलते हुए मुर्गे का पैर का टुकड़ा निकाल लेती हैं।

वहीं आखिर में बता दें कि फराह खान को यहां तक पहुंचाने में मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान की अहम भूमिका है और फराह खान के तीन बच्चे हैं, दो बेटियां और एक बेटा। वहीं 43 की उम्र में फराह आईवीएफ के जरिए मां बनी थीं।

Back to top button