बॉलीवुड

इस आलीशान घर में पत्नी संग रहते हैं KGF स्टार यश, देखिए करोड़ों के घर के अंदर की तस्वीरें…

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) 2022 में फिल्म KGF- 2 के माध्यम से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार हैं। वहीं कोरोना के चलते फिल्मों की रिलीज डेट आगे खिसकने की खबरें भी आ रही हैं लेकिन यश ने कहा है कि मेकर्स फिल्म को 14 अप्रैल को ही रिलीज करना चाहते हैं। बता दें कि कन्नड़ सिनेमा के एक्टर यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है और उनका जन्म 8 जनवरी 1986 को कर्नाटक में हुआ था।

उनके पिता अरुण कुमार कर्नाटक ट्रांसपोर्ट सर्विस में एक ड्राइवर के तौर पर काम किया करते थे और उनकी मां पुष्पा एक हाउस वाइफ हैं। वहीं उन्होंने मैसूर में अपनी पढ़ाई पूरी की उसके बाद से उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र की ओर कदम बढ़ाया। ऐसे में भले यश एक साधारण परिवार से थे लेकिन उन्होंने अपने हुनर से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम को पहचान दी।

KGF Star Yash House Photos

इसके अलावा बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट यानी KGF जबरदस्त हिट साबित हुआ था और इस फिल्म से यश को बेतहाशा सफलता मिली थी, जिसके बाद वह बड़े सुपरस्टार बन गए। इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई थी और लाइफस्टाइल भी चेंज हो गई। आइए ऐसे में जानते हैं उनकी आलीशान जिंदगी के बारें में…

KGF Star Yash House Photos

बता दें कि यश ने फिल्म की सफलता के बाद 2021 में बेंगलुरु में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। वहीं यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित ने इस खूबसूरत डुप्लेक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

KGF Star Yash House Photos

जानकारी के लिए बता दें कि यश के परिवार में उनकी पत्नी राधिका और दो बच्चे आयरा और यथर्व हैं और यश का अपार्टमेंट बेंगलुरु की पॉश कॉलोनी प्रेस्टीज गोल्फ अपार्टमेंट में, विंडसर मैनॉर में स्थित है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत तकरीबन 6 करोड़ रुपये है।

KGF Star Yash House Photos

इसके अलावा जो बात गौर करने वाली है वो ये कि यश के घर में इंडियन कल्चर की झलक देखने को मिलती है। यश और राधिका इंडियन कल्चर से बेहद प्रभावित हैं और वह अपनी संस्कृति और सभ्यता से हमेशा जुड़े रहना चाहते हैं। यही वजह है कि उनके घर में पूजा पाठ के लिए अलग से स्थान बनाया गया है जिसे खूबसूरती से सजाया भी जाता है।

KGF Star Yash House Photos

इसके अलावा बता दें कि यश के घर की बालकनी को ग्रीक टच दिया गया है और बालकनी में रस्टिक फ्लोरिंग इसे खास बनाती है वहीं यहाँ से पूरे शहर का शानदार व्यू भी देखने को मिलता है।

KGF Star Yash House Photos

KGF Star Yash House Photos

मालूम हो कि अपार्टमेंट की दीवारों और दरवाजों पर डार्क कलर किया गया है, जिससे घर को रॉयल टच मिलता है। इसके अलावा स्टेटमेंट लाइट फिक्चर और मैटल के इस्तेमाल से बनाए गए जियोमैट्रिक पैटर्न घर के लुक में और चार चांद लगा देते हैं।

वहीं मालूम हो कि कुछ समय पहले यश और राधिका ने अपने खूबसूरत घर में गृह प्रवेश करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें घर के अंदर मॉडर्न और ट्रेडिशनल स्टाइल का खूबसूरत कॉम्बिनेशन देखने को मिला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

Back to top button