बॉलीवुड

क्या सच में हो गया अर्जुन-मलाइका का ब्रेकअप ? एक्टर ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस का भी आया कमेंट

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. दोनों कलाकार अक्सर अपने रिश्ते के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हालांकि हाल ही में एक ऐसी ख़बर आई जिसने दोनों के फैंस के दिलों को तोड़ दिया. दरअसल, बीते कल (12 जनवरी) यह ख़बर सुर्ख़ियों में रही कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है.

malaika arora and arjun kapoor

बुधवार को जैसे ही अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की ख़बरें सामने आई फ़िल्मी गलियारों में हलचल मच गई. बताया गया कि मलाइका कई दिनों से ब्रेकअप के दर्द के बीच अपने घर से भी बाहर नहीं निकली है लेकिन दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें महज अफ़वाह है. अर्जुन कपूर ने खुद मलाइका के साथ तस्वीर शेयर कर इन अफ़वाहों को विराम दे दिया है.

arjun kapoor and malaika arora

12 जनवरी को अर्जुन और मलाइका के अफ़ेयर की ख़बरें जोर-शोर से चली. ये ख़बरें अर्जुन कपूर तक भी पहुंची और कुछ घंटों बाद उन्होंने इन अफ़वाहों पर विराम लगा दिया. अभिनेता ने मलाइका के साथ अपनी एक मिरर सेल्फी साझा कर दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया.

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन की पोस्ट से साफ़ है कि अर्जुन और मलाइका एक दूजे के साथ है. दोनों के रिश्ते में कोई ख़टास नहीं है. बुधवार को अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर मलाइका के साथ एक मिरर सेल्फी पोस्ट की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका आगे है और अर्जुन उनके पीछे खड़े हुए हैं.

malaika arora and arjun kapoor

अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अर्जुन कपूर ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की है. इसे साझा करने के साथ ही अर्जुन ने कैप्शन भी दिया है. अभिनेता ने लिखा है कि, “अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सभी सुरक्षित रहिए, ब्लेस्ड रहिए. लोगों की सेहत के लिए दुआ करिए. मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं.”

सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका की यह फोटो ख़ूब वायरल हो रही है. इसमें आप देख सकते हैं कि दोनों ही काफी डैपर लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों ने चश्मा लगा रखा है और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. अर्जुन की इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 3 लाख 31 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

मलाइका समेत ढेरों सेलब्स ने किए कमेंट्स…

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन की पोस्ट पर मलाइका अरोरा ने भी कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. इसके अलावा भूमि पेडनेकर, एमी जैक्सन, ताहिरा कश्यप, ईशा गुप्ता, अथिया शेट्टी, सोफी चौधरी, सोनल चौहान, तारा सुतारिया आदि ने भी कमेंट किए हैं. लगभग सभी सेलेब्स ने हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं.

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन और मलाइका की इस तस्वीर पर फैंस की भी ख़ूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैंने अभी दोनों के ब्रेकअप की ख़बर सुनी और दो मिनट बाद अर्जुन ने यह पोस्ट कर दी”. जबकि एक ने लिखा कि, ”लेकिन अफवाहें क्या थीं?”

क्यों और कैसे उड़ी ब्रेकअप की अफ़वाहें ?

malaika arora and arjun kapoor

हाल ही में अर्जुन अपनी बहन रिया कपूर (अनिल कपूर की छोटी बेटी) के घर डिनर के लिए गए थे और उनके साथ मलाइका नहीं थी. इसके बाद इस तरह की ख़बरें आई कि दोनों सितारों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

अर्जुन को अकेले देखकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. हालांकि अभिनेता ने अब खुद आगे आकर सब कुछ स्पष्ट कर दिया. बता दें कि हाल ही में अर्जुन कोरोना संक्रमित भी हो गए थे. लेकिन अब वे कोरोना को मात दे चुके हैं.

Back to top button