विशेष

बच्चों की तरह दुल्हन को देखने के लिए उत्साहित था दुल्हन, लेकिन जैसे उठाया घूंघट,लग गया झटका

..

आजकल लव मैरिज का चलन बढ़ रहा है। ऐसे में जब किसी की शादी होती है, तो पति-पत्नी पहले से एक-दूसरे को जानते- समझते और देखें- सुने होते हैं। लेकिन जब अधिकतर शादी अरेंज मैरिज होती है। फिर दूल्हा- दुल्हन एक दूसरे को न तो पहले से देखे हुए होते हैं और न ही कुछ और बातें होती है। ऐसे में जब किसी शख्स की शादी होने वाली होती है। फिर उसका सपना यही होता कि कब उसकी शादी हो जाएं और वह घूंघट उठाकर अपनी नई-नवेली दुल्हन का दीदार कर सकें।

इतना ही नहीं दुल्हन भी अपनी शादी में बेहद ही खूबसूरत दिखना चाहती है और शादी वाले दिन अच्छे से सजधजकर तैयार होती है, ताकि उसका दूल्हा उसे देखते ही मोहित हो उठे और दूल्हा भी अपनी दुल्हनिया का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है।

ऐसे में फिर जैसे ही दुल्हन को अपने सामने देखता है तो दूल्हा करीब से देखने के लिए घूंघट हटाकर देखना चाहता है और अब कुछ ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। जिसमें एक दूल्हा अपनी दुल्हन को देखने के लिए बेताब नजऱ आता है और जब वह घूंघट हटाकर दुल्हन को देखता है, फिर जो होता है उसे आप भी देखिए, लेकिन पहले बात इस वीडियो से जुड़ी हुई कर लेते हैं…

Wedding Video

बता दें कि दूल्हे के अंदर एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है, जब तक वह अपनी दुल्हन को करीब से ना देख ले और आजकल जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही। उसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक दूल्हा अपनी दुल्हन का स्टेज पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है।

Wedding Video

इतना ही नहीं जैसे ही दुल्हन स्टेज पर आती है तो दूल्हा घूंघट हटाने के लिए बेताब हो जाता है और दूल्हे ने ब्लैक टक्सीडो और दुल्हन ने व्हाइट रंग का गाउन पहना हुआ है। वहीं इस दौरान दूल्हे का रिएक्शन देखने लायक होता है और दुल्हन को देखने के लिए जो बेताबी इस दूल्हे में दिख रही। उसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं। मालूम हो कि दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को देखा तो वह खुद पर काबू नहीं रख पाया और खुशी के मारे स्टेज पर ही डांस करने लगा।


इतना ही नहीं दूल्हा और दुल्हन की यह जोड़ी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और दूल्हे का यह उतावलापन अब सोशल मीडिया यूज़र्स के लिए मनोरंजन का साधन बन गया है और इस वीडियो को देखकर यह समझा जा सकता है कि यह कपल भारत के बाहर का है। वहीं इस दौरान दूल्हे की खुशी जैसे किसी बच्चों जैसे थी। उल्लेखनीय हो कि इस वीडियो को garrysandhu_fan_club नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और इसे अब सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है।

Back to top button