बॉलीवुड

दिशा पाटनी के फिगर को टक्कर दें रही है ये हसीना, बिकिनी पहन दिखाई अदाएं और हॉटनेस

बॉलीवुड में इमरान हाश्मी के साथ ‘जन्नत’ फिल्म में नज़र आई एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) आज फिल्मों से काफी दूर है. लेकिन फैशन के मामले में एक्ट्रेस आज भी कई बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. सालों बाद भी अदाकारा ने अपनी फिट फिगर को मेंटेन किया हुआ है. वह स्टाइलिश-बोल्ड सिल्हूट्स पहनने में वह जरा भी हिचकती नहीं हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फोटो शेयर किये है. सोनल ने बिकिनी पहने हुए अपने फोटोज शेयर कर दिए और उनके सामने दिशा पाटनी का लुक भी फीका नज़र आ रहा है.

ब्लैक बिकिनी में सोनल चौहान ने गिराई बिजली
एक्ट्रेस सोनल ने अपने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहने हुए कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी स्लिम ट्रिम बॉडी और जबरदस्त फिगर साफ झलक रहा था.

नज़र आया जबरदस्त फिगर
इस खूबसूरत बाला ने ब्लैक कलर के बिकिनी टॉप के साथ बॉटम्स को मैच किया था. इस अदाकारा की कर्वी फिगर उनके इन कपड़ों में आसानी से फ्लॉन्ट हो रही थी. अभिनेत्री सोनल चौहान ने अपने लिए जिस बिकिनी टॉप को चुना था, उसमें डीप यू नेकलाइन के साथ स्ट्रैप्स दी गई थी. उन्होंने अपनी इस बिकिनी टॉप को बिलो द बस्ट एरिया पर एकदम फिटेड रखा था, जिस कारण उनका टोन्ड मिडरिफ हाईलाइट हो रहा था.

एक्ट्रेस ने दिखाए बॉडी कर्व्स
वहीं एक्ट्रेस की इस टू सेपरेट्स सेट्स वाली बिकिनी में टॉप के साथ मैचिंग बॉटम वेअर भी शामिल था, जिसमें हसीना अपने टोन्ड लेग्स जमकर दिखा रही थी. सोनल ने अपने इस हॉट और ग्लैमर बिकिनी लुक के साथ वाइट कलर की शर्ट भी पहनी थी, जो ब्लैक एंड वाइट का बढ़िया कॉम्बिनेशन बना रहा था.

पिंक बिकिनी में दिशा को भी देखें
आपको बता दें कि बिकिनी पहन जबरदस्त फिगर दिखाने में एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा ही आगे रहती है. उन्होंने रिसेन्टली पिंक कलर की टू पीस बिकिनी में बैक फ्लॉन्ट करते हुए यह तस्वीर शेयर की थी. हसीना की पतली कमर, कर्वी फिगर और लेग्स आसानी से फ्लॉन्ट हो रहे थे. पानी में लेटकर दिशा ने बिकिनी पहने हुए पोज दिए थे, जिसमें उनकी टोन्ड बॉडी बहुत ही सेक्सी नज़र आ रही थी.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोनल ने अपनी सिज़लिंग तस्वीरों से इंटरनेट का पारा गर्म किया हो. अगर आप एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको उनकी ढेर सारी हॉट तस्वीर देखने को मिलेगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनल ने साल 2007 में हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सरूर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह इमरान हाशमी के साथ ‘जन्नत’ में नजर आई थी. ‘जन्नत’ के लिए सोनल को फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था. सोनल जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘फन एंड फ्रस्टेशन’ में नज़र आने वाली हैं जिसे इसी साल 2022 में रिलीज़ किया जाएगा.

Back to top button