बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा की शादी में जब अंबानी की होने वाली बहू ने ली एंट्री: दंग रह गए थे फैशन आइकन

भारत का सबसे अमीर परिवार यानि मुकेश अंबानी का परिवार फैशन और स्टाइल में भी काफी आगे है। ये परिवार इंडियन स्टाइल के फैशन के लिए जाना जाता है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी पिछले कुछ सालों में एक स्टाइल आइकन बनकर भी उभरी हैं। 58 साल की नीता अंबानी न केवल बहुत ही फिट और एक्टिव नजर आती हैं बल्कि जिस तरह उन्होंने खुद को मेंटेन किया है, उससे उन्हें देखकर उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता। अंबानी परिवार की बहुएं भी अपनी सास नीता अंबानी के नक्शेकदम पर चल रही हैं।

अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता अपनी सास की परंपरा को बूखबी निभा रही हैं। तो वहीं खानदान की होने वाली छोटी बहू यानी राधिका मर्चेंट के जो लुक्स देखने को मिले हैं, वो भी बेहद स्टाइलिश हैं।

सास नीता अंबानी की तरह उन्हें भी न केवल ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स पहनना पसंद है बल्कि देसी कपड़ों में उनकी खूबसूरती भी एकदम निखर के आती है। प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरें इस बात की गवाह हैं। (फोटोज-योगेन शाह/इंडिया टाइम्स)

जब स्टाइलिश लुक में पहुंची राधिका

priyanka chopra

मौका प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की संगीत सेरेमनी का था, जहां अंबानी परिवार अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचा था। इस दौरान उनके साथ अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी नजर आई थीं, जिन्हें मीडिया का खास अटेंशन मिला था। यह पहला मौका था, जब राधिका अंबानी परिवार के साथ किसी पार्टी का हिस्सा बनी थी। ऐसे में जाहिर सी बात है कि उन्होंने अपने कपड़ों का चुनाव भी काफी सोच-समझकर किया था।

सास नीता अंबानी और ननद ईशा अंबानी की तरह राधिका ने भी बेहद खूबसूरत लिबास पहना था। उन्होंने अपने लिए नीले रंग का लहंगा चुना था, जिसमें स्ट्रेटकट स्कर्ट और ऊपर लॉन्ग चोली शामिल थी।

एलिगेंट ड्रेस में नजर आईं

प्रियंका की शादी में ओवर ड्रेस होने से बचते हुए राधिका मर्चेंट ने बहुत ही एलिगेंट ड्रेस पहना था। उन्होंने अपने कपड़ों का कलर-कोर्डिनेशन बहुत ही पीस फुल रखा था। सबसे पहले स्कर्ट की बात करें, तो इसे बनाने में ब्रोकेड सिल्क जैसे क्लासी फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें बहुरंगी रेशम के धागों का खूबसूरत काम था।

लहंगे में गुलाबी-नीले और हरे रंग से फ्लोरल मोटिफ्स बने थे, जिसे सीक्वन वर्क से सजाया गया था। यह आउटफिट उन्हें बहुत ही ग्लैमरस लुक दे रहा था।

फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप

अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट ने फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ ब्लाउज की जगह क्रॉप टॉप विअर किया था, जोकि पूरी तरह वेलवेट जैसे रिच फैब्रिक में तैयार किया गया था। चोली में हाई नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ स्लीव्स को फुल लेंथ में रखा गया था। अपनी सासू की मां की तरह राधिका ने भी इस मौके पर हीरे ओर पन्ने से बने गहने पहने थे, जिसमें राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके चेहरे पर पार्टी मेकअप था, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था

शरारा सेट में नजर आईं थी ईशा अंबानी

इस सेरेमनी में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा भी खूबसूरत लुक में दिखीं थीं। उन्होंने शरारा सेट अपने लिए चुना था। इस सेट में मल्टी कलर का शॉर्ट कुर्ता था, जिसे उन्होंने एमरल्ड ग्रीन कलर के घेरदार शरारा के साथ मैच किया था। वहीं इस एलिगेंट लुकिंग सेट में ईशा ने रॉयल ब्लू कलर का दुपट्टा लिया था, जोकि पूरे ऑउटफिट को जबरदस्त तरीके से कॉम्पलिमेंट कर रहा था।

Back to top button