दिलचस्प

ताबूत में लेटे दूल्हा-दुल्हन, कब्रिस्तान में किया अंतिम संस्कार का नाटक, जाने वजह

आजकल के युवाओं के लिए शादी सिर्फ दो इंसानों का पवित्र बंधन ही नहीं होती है, बल्कि वे अपनी शादी को सबसे अलग बनाकर उसका दिखावा भी करते हैं। इसी कड़ी में युवाओं के बीच प्री-वेडिंग फोटोशूट का बड़ा क्रेज दिखाई देता है। आप ने भी कई तरह के खूबसूरत और शानदार प्री-वेडिंग फोटोशूट देखे होंगे। आमतौर पर ये फोटोशूट रोमांस और ब्यूटी पर आधारित होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल से मिलाने जा रहे हैं जिसने कब्र‍िस्‍तान की थीम पर अपना प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाता।

कब्रिस्तान में किया प्री-वेडिंग फोटोशूट

grave wedding photoshoot

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डरावना प्री-वेडिंग फोटोशूट बड़ा वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में कपल कभी ताबूत में लेटकर तो कभी कब्रिस्तान में खड़े होकर फोटोशूट करवाता नजर आता है। ये फोटोशूट थाईलैंड का बताया जा रहा है। इसे Nonts Kongchaw नाम के एक थाई ग्राफिक डिजाइनर ने करवाया है।

फोटोशूट में दिखाया दूल्हे का अंतिम संस्‍कार

grave wedding photoshoot

32 वर्षीय नॉन्‍ट्स अपनी शादी पर कुछ अनोखा करना चाहता था। ऐसे में उसने grave-themed wedding shoot करवाया। हद तो तब हो गई जब उन्होंने डमी रूम से अंतिम संस्‍कार की प्रक्रिया भी की। कपल ने इस फोटोशूट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है।

ताबूत में लेटा दूल्हा

grave wedding photoshoot

अपने इस डरावने फोटोशूट में दूल्हा सिल्‍वर कलर का सूट पहने हुए कब्र‍िस्‍तान में दिखाई दे रहा है। वहीं उनकी दुल्हन ने सफेद कलर की वेडिंग ड्रेस पहन रखी है। दोनों ने फोटोशूट कब्र‍िस्‍तान में करवाया। इस दौरान दूल्हा ताबूत में लेट गया। वहीं दुल्हन उसके पास दूल्‍हे के ऊपर रेशम का कपड़ा खींचती दिखाई दी। दुल्हन अपनी आँखों के सामने अपने दूल्हे का अंतिम संस्‍कार देखती है।

grave wedding photoshoot

लोगों ने दिए डरावने रिएक्शन

grave wedding photoshoot

यह पूरा फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसने लोगों के बीच सनसनी फैला दी है। किसी को ऐसा फोटोशूट कराने का आइडिया पसंद आया तो कोई इसकी निंदा करने लगा। एक यूजर ने कहा कि “ऐसी शादी कहीं अभिशाप न बन जाए।” फिर दूसरे ने लिखा “शादी एक पवित्र रिश्ता होता है। उसकी शुरुआत इस तरह कब्रिस्तान में नहीं करना चाहिए।”

वहीं एक यूजर ने कहा “कपल का दिमाग खराब है। भला अपनी शादी पर ऐसा फोटोशूट कौन कराता है?” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

grave wedding photoshoot

वैसे आप लोगों को इस तरह का भुतहा फोटोशूट का आइडिया कैसा लगा? क्या आप कभी अपनी शादी में भूत वाली थीम पर कुछ करना पसंद करेंगे? अपने जवाब हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ये तस्वीरें यदि पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करना न भूलें। अपने आपकी प्रतिक्रियाओं का इंतजार रहेगा।

Back to top button