विशेष

मोहम्मद शमी की छोड़ पत्नी हसीन जहां ने इस शख्स के साथ किया जबरदस्त डांस, देखते रह गए क्रिकेटर

भारत के स्टार क्रिकेटर शमी अहमद (Shami Ahmad) कुछ सालों पहले अपनी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) से विवाद के चलते काफी सुर्ख़ियों में रहे थे. उस समय उनकी पत्नी ने उनपर कई आरोप लगाए थे. लेकिन अब एक बार फिर से हसीन जहां (Hasin Jahan) अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के मशहूर गाने ‘हाय गर्मी (Haye Garmi)’ पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. शमी की पत्नी इस वीडियो में अकेले नहीं है बल्कि वह किसी और शख्स के साथ नाचती हुई नज़र आ रही है.

hasin jahan and shami

अब हसीन जहां का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan Instagram) ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो की शुरुआत होती है जिसमे एक आवाज़ सुनाई पड़ती है कि, भाई कल तुझे किना बुखार था. जिसके बाद नोरा फतेही का गाना शुरु हो जाता है. जिस पर हसीन जहां एक्टिंग करती नजर आती हैं.

Mohammed Shami and hasin jahan

hasin jahan

इस वीडियो पर कई लोगों ने कई शानदार कमेंट्स भी किये है. ज्यादातर लोगों ने उनके इस वीडियो पर मोहम्मद शमी को लेकर कमेंट भी किया है. किसी ने उन्हें शमी के पास लौटने की सलाह दी तो किसी ने उनसे कहा कि शमी भाई की याद आने लगी क्या.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)


गौरतलब है कि, हसीन जहां अक्सर अपने वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती है. वर्ष 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. जाँच होने के बाद बीसीसीआई ने शमी को मैच फिक्सिंग मामले में क्लीन चिट थमा दी थी. उस समय दोनों के बीच का विवाद काफी सुर्ख़ियों में रहा था. इस विवाद के बाद से हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग-अलग रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)


इतना ही नहीं हसीन ने शमी अहमद के चरित्र और उनके खेल पर भी कुछ समय पहले सवालिया निशान लगा दिया था. हालांकि अब शमी और हसीन दोनों ही एक दूसरे से अलग अपनी जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं. बता दें कि हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहती हैं. जिस पर उन्हें तरह तरह के कमेंट भी मिलते रहते है.

hasin jahan and shami

मॉडल से शादी की थी मोहम्मद शमी ने
बता दें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों में प्यार हुआ और फिर शादी कर ली. इस कपल की एक बेटी भी है. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

Back to top button