बॉलीवुड

पति से तलाक के बाद ‘पुष्पा’ की एक्ट्रेस को गंदा-गंदा बोल रहे लोग, एक ने कहा- सेकेंड हैंड आइटम

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) दक्षिण भारतीय सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं. सामंथा की अदाकारी के साथ ही फैंस उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल हैं. सामंथा कुछ माह पहले सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य संग अपने तलाक को लेकर सुर्ख़ियों में रही. वहीं हाल ही में आई तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ में उनका आइटम सॉन्ग भी चर्चा में रहा.

Samantha Ruth Prabhu

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ जाती है. कभी अपनी तस्वीर, कभी अपने बयान तो कभी अपनी फिल्मों और अदाकारी के कारण. एक बार वे फिर से सुर्ख़ियों में है और इसका कारण उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट है. बता दें कि इंस्टाग्राम के साथ ही सामंथा ट्विटर पर भी लोकप्रिय और सक्रिय हैं.

Samantha Ruth Prabhu

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर फ़िल्मी सितारों को तारीफें तो मिलती ही है वहीं उन पर फैंस ख़ूब निशाना भी साधते हैं. कई बार उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस को अपने तलाक पर सोशल मीडिया यूजर्स से भला बुरा सुनना पड़ा था. लेकिन एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया. अभिनेत्री ने ट्वीट के माध्यम से यह बताया कि लोग उनकी ख़ूब तारीफ कर रहे हैं.

samantha ruth prabhu

दरअसल, हाल ही में एक यूजर ने सामंथा के तलाक पर उन्हें भला बुरा कहा था. यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘सामंथा एक तलाकशुदा, बर्बाद और सेकेंड हैंड आइटम है जो कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के टैक्स फ्री 50 करोड़ रुपये लूटकर बैठी है.

samantha ruth prabhu

ट्विटर यूजर का यह ट्वीट एक्ट्रेस तक भी पहुंचा. हालांकि अपने ख़िलाफ़ ऐसी बातें सुनने के बावजूद सामंथा निराश और हैरान नहीं हुई. बल्कि उन्होंने यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया. एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि, “गॉड ब्लेस योर सोल”. एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ बुरी बातें सुनने के बाद भी यूजर से कहा कि, ”भगवान आपकी रक्षा करे”.

samantha ruth prabhu

बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी. दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी. बताया जाता है कि नागार्जुन ने बेटे की शादी में करीब 10 करोड़ रुपये खर्च किए थे. हालांकि साल 2021 में नागा और सामंथा का रिश्ता टूट गया था. दोनों कलाकारों ने कुछ महीने पहले तलाक ले लिया था.

samantha ruth prabhu and naga chaitanya

34 साल की सामंथा और 35 साल के नागा के तलाक से कुछ दिनों पहले ही तलाक से जुड़ी ख़बरें आने लगी थी. फिर बाद में दोनों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक का ऐलान कर दिया था. अब दोनों अकेले समय व्यतीत कर रहे हैं.

samantha ruth prabhu and naga chaitanya

दोनों कलाकारों के तलाक ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी हलचल मचा दी थी. दोनों की जोड़ी काफी प्यारी थी और फैंस को बिलकुल भी ऐसी उम्मीद नहीं थी. जब दोनों का तलाक हुआ तो दोनों के फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था.

samantha ruth prabhu and naga chaitanya

बता दें कि सामंथा ने इससे पहले अपने तलाक पर बात की थी और कहा था कि मुझे लगता था कि मैं मर जाऊंगी. मुझे यह देखकर हैरानी और फख्र भी हुआ कि मैं इतनी मजबूत हूं.

गौरतलब है कि समांथा अपने उस बयान से भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थी जब उन्होंने खाने को सेक्स से ज्यादा जरूरी बताया था. दरअसल, एक्ट्रेस से पूछा गया था कि खाने को ज्यादा अहमियत देंगी या फिर सेक्स को ? तो उन्होंने सेक्स का नाम लिया था.

samantha

Back to top button