बॉलीवुड

श्रद्धा आर्या की नवम्बर में ही शादी हुई, अब सोशल मीडिया पर कहा पति के अकाउंट को अनफॉलो करें

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने कुछ महीनों पहले ही शादी की है. शादी के बाद से ही एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अब हाल ही में एक्ट्रेस को पता चला है कि, इंस्टाग्राम पर उनके पति राहुल नागल (Rahul Nagal) के नाम से एक फेक प्रोफाइल है. यह जानकर उनके होश उड़ गए.

इसके बाद एक्ट्रेस ने तुरंत ही फैंस को इसकी जानकारी दी और उन्हें अलर्ट भी किया. श्रद्धा आर्या ने सभी फैंस से यह गुजारिश भी की कि वो उस ‘बहरूपिये’ को तुरंत ही अनफॉलो कर दें.

shraddha arya

गौरतलब है कि, एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर 2021 को नेवी में अफसर राहुल नागल से शादी की थी. श्रद्धा ने बताया कि उनके पति इंस्टाग्राम पर नहीं हैं. उनका इंस्टा पर किसी भी तरह का अकॉउंट नहीं है. श्रद्धा ने पति के नाम पर बनी फेक प्रोफाइल (Shraddha Arya husband fake profile) का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

shraddha arya

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पति की वह तस्वीर भी शेयर की जो इस फेक अकाउंट द्वारा शेयर की गई थी. उन्होंने इसके साथ ही एक नोट भी लिखा है. “प्लीज इस बात को फैलाओ. जो भी इस व्यक्ति को मेरा पति समझकर फॉलो कर रहा है, तुरंत ही वह इसे अनफॉलो कर दे.

यह कोई और ही है जो मेरे पति का बहरूपिया बनकर यहां आया है. मेरे पति राहुल का तो इंस्टाग्राम पर अकाउंट ही नहीं है. न ही वह किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर है.

shraddha arya

आपको बता दें कि, श्रद्धा आर्या कुछ हफ्ते पहले ही पति राहुल नागल के साथ मालदीव वकेशन से भारत लौटी है. मालदीव वकेशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए अपनी ढेर सारी हॉट तस्वीर शेयर की थी. उनकी तस्वीरों की सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चे हुए थे.

राहुल नागल एक बेहद ही प्राइवेट इंसान हैं और सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं. बता दें कि श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागल इंडियन नेवी ऑफिसर हैं. श्रद्धा आर्या को इनकी यूनिफॉर्म से ही प्यार हुआ था.

shraddha arya

एक्ट्रेस ने बताया था कि हमारी मुलाकात एक साल पहले एक कॉमन दोस्त के जरिये हुई थी. उस समय राहुल मुंबई में रहा करते थे. हम दोनों का ही काफी व्यस्त शेड्यूल हुआ करता था. इसके बाद भी हम दोनों हर मौके पर मिला करते थे. फिर हमें ये एहसास हुआ कि हम दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ हैं. इसके बाद हम एक दूसरे के करीब आए और हमने आखिरकार शादी का फैसला ले लिया.

shraddha arya

अभिनेत्री श्रद्धा आर्या के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वे सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल निभाते हुए दिखाई दें रही है. इस शो में उनके अपोजिट धीरज धूपर भी हैं. उनके कैरेक्टर का नाम करण है.

उन दोनों को स्क्रीन पर ऑडियंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. कुंडली भाग्य सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया के शो कुमकुम भाग्य का स्पिन ऑफ शो है. श्रद्धा का यह शो भी काफी मशहूर है. दर्शकों को शो में होने वाला ट्विस्ट काफी पसंद आता है.

Back to top button