बॉलीवुड

सुनील शेट्टी की होने वाली बहू के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेस, इतनी ख़ूबसूरत परी पर फिदा है बेटा

हिंदी सिनेमा में ‘अन्ना’ के नाम से मशहूर जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी बीते करीब 30 सालों से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं. उन्होंने अपने कदम साल 1992 में रखे थे. सुनील की पहली फिल्म ‘बलवान’ थी. सुनील शेट्टी ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

सुनील शेट्टी हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही शादीशुदा थे. उन्होंने साल 1991 में मोनिशा कादरी उर्फ़ माना शेट्टी से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हुए. बेटी का नाम अथिया शेट्टी है जो भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर लोकेश राहुल की गर्लफ्रेंड के रूप में भी जानी जाती हैं. वहीं बेटे का नाम अहान शेट्टी हैं.

suniel shetty

अथिया और अहान दोनों ने बॉलीवुड में कदम रख दिए हैं. अथिया ने साल 2015 में बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी जबकि अहान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2021 के अंत में किया है. अहान की पहली फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. अपने हिंदी सिनेमा में डेब्यू के साथ अहान ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे जबकि उनकी गर्लफ्रेंड भी अचानक से सुर्ख़ियों में आ गई.

sunil shetty

बता दें कि अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड का नाम तानिया श्रॉफ है. तानिया दिखने में बेहद ख़ूबसूरत है और वे काफी ग्लैमरस भी हैं. बता दें कि ‘तड़प’ के प्रीमियर के दौरान तानिया श्रॉफ भी शेट्टी परिवार के साथ नज़र आई थीं. तानिया का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी खूसूरत और बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है.

tania shroff

जानकारी के मुताबिक़, तानिया बिजनसमैन जयदेव श्रॉफ की बेटी हैं, जो UPL Limited के ग्लोबल CEO हैं. तानिया के पिता 1.5 बिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं. माना जा रहा है कि अमीर पिता की बेटी तानिया सुनील शेट्टी के घर की बहू बन सकती हैं.

tania shroff

तानिया के काम की बात की जाए तो वे फैशन डिजाइनर हैं. तानिया खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं पर भी भारी पड़ती है. वे फिटनेस के प्रति भी बेहद सजग और जागरूक है. तानिया अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी खूबसीरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

tania shroff

आपको बता दें कि इंस्टा पर तानिया को 2 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे खुद 316 लोगों को फॉलो करती हैं. जबकि तानिया अब तक इंस्टा पर 497 पास साझा कर चुकी है. उनकी कई तस्वीरें अहान शेट्टी के साथ भी है.

tania shroff

तानिया की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद क़िया जाता है. उनकी कोई भी तस्वीर आते ही ख़ूब वायरल होती है.

tania shroff

tania shroff

तानिया की तस्वीरों को पसंद करने के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उन पर कमेंट करके भी प्रतिक्रिया देते हैं.

tania shroff

tania shroff

tania shroff

Back to top button