बॉलीवुड

सुष्मिता से जब पूछा गया कि वे दो या तीन बार शादी कर सकती थी, फ़िर ऐसे दिया था जवाब…

जब सुष्मिता ने कहा - वह एक गलत व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थी, लेकिन फिर कदम पीछे खींच लिए

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारत की पहली मिस यूनिवर्स, सुष्मिता सेन लगातार अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी वह महिला सशक्तीकरण के हक में आवाज़ उठाने के लिए चर्चा के केंद्र में रहती हैं तो कभी किसी अन्य मुद्दें को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। वहीं हाल ही के दिनों में सुष्मिता सेन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और फैंस को अपने ब्रेकअप की घोषणा के बाद सुर्खियां बटोरी थीं।

Sushmita Sen

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के ब्रेकअप ने उनके फैंस को हैरान करके रख दिया था। वहीं रोहमन ने भी सुष्मिता सेन का पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि दोनों दोस्त बने रहेंगे, पर तब उन्होंने ब्रेकअप (Sushmita Sen Rohman Shawl Breakup) की वजह नहीं बताई थी।

Sushmita Sen

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में, सुष्मिता सेन का एक पुराना इंटरव्यू भी सुर्खियों में आया था और उस साक्षात्कार में उन्होंने बातचीत करते हुए बताया था कि लगभग- लगभग वह एक गलत व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थी, लेकिन कुछ ऐसे हालत बने जिसकी वजह से उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए।

Sushmita Sen

उल्लेखनीय है कि यह बात सुष्मिता सेन ने सिमी ग्रेवाल के साथ साक्षात्कार में कही थी और सुष्मिता सेन ने जिन्हें डेट किया था सिर्फ उन लोगों के बारे में बात न करते हुए कहा था कि, “मैं अपने जीवन में ऐसे अद्भुत लोगों के लिए बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझे आगे बढ़ने के लिए सही समय पर छोड़ दिया है”। लेकिन जब सिमी ने उनसे विशेष रूप से उनके जीवन में आए हुए पुरुषों के बारे में पूछा फ़िर सुष्मिता ने कहा कि, “वे सभी ऐसे अद्भुत लोग हैं, अद्भुत पुरुष हैं, इसलिए वह मेरे लिए गलत हैं!”

Sushmita Sen

इतना ही नहीं जब सिमी ने कहा कि सुष्मिता ‘दो या तीन बार’ शादी कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। वहीं सुष्मिता ने बताया कि यह सब अच्छे के लिए था। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि, “मैं बहुत भाग्यशाली रही हूँ। एक समय था जब मैं गलती कर सकती थी, लेकिन कहीं कुछ गलत हो गया और यह गलत है, यह मेरे लिए ठीक नहीं होगा।

sushmita sen

इसके अलावा फिर, अंत में मेरे पास जितनी गरिमा बची है, मैं उससे दूर जाने में कामयाब रही, अंत में अपनी बात को समाप्त करते हुए बुद्धिमानी भरे शब्दों के साथ सुष्मिता ने कहा, “खुद को सेलिब्रेट करने के लिए आपको सबसे पहले आना पड़ेगा, इसके लिए किसी और के आने का इंतजार क्यों करें?”

Back to top button