समाचार

बूढ़े मां-बाप, बेटे का पार्थिव शरीर लेकर पहुँचें घर; महेश बाबू का रो- रो कर हुआ बुरा हाल

टॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का निधन हो गया। मालूम हो कि रमेश बाबू पिछले लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। वहीं उनके भाई महेश बाबू खुद कोविड पॉजीटिव हैं। ऐसे में उन्होंने फैंस से अपील की है कि अंतिम संस्कार में 50 से ज्यादा लोग शामिल न हो।

Ramesh Babu Death

Ramesh Babu Death

बता दें कि रमेश बाबू के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है और फिल्म स्टार रहे रमेश बाबू का निधन महज 56 साल की उम्र में हो गया। जिसके बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Ramesh Babu Death

Ramesh Babu Death

वहीं महेश बाबू के परिवार ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है। गौरतलब हो कि उक्त बयान में लिखा गया है कि, “बड़े दुख के साथ हम ये सूचित कर रहे हैं कि जी. रमेश बाबू गारु का निधन हो गया है। वह हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए हम सभी से प्रार्थना करते हैं कोविड- 19 के नियमों का पालन करें और शमशान घाट के आस-पास भीड़ न लगाएं।”

Ramesh Babu Death

Ramesh Babu Death

इसके अलावा बता दें कि रमेश बाबू (Ramesh Babu death) के निधन पर साउथ के कई सेलेब्स ने भी शोक जताया है। डायरेक्टर रमेश वर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, “रमेश गारु के निधन की खबर सुनकर काफी तकलीफ हुई। कृष्ण गारु, महेश बाबू और पूरे परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।” वहीं दूसरी तरफ़ रमेश बाबू के निधन के बाद Mahesh Babu के घर पर सितारों का जमावड़ा भी लगना शुरू हो गया है।

Ramesh Babu Death

Ramesh Babu Death

इसके अलावा मालूम हो कि मीडिया में जो तस्वीरें निकलकर आ रही। उसके मुताबिक फिल्म स्टार कृष्णा अपने बड़े बेटे रमेश बाबू के पार्थिव शरीर को लेकर घर पहुंचे हैं।

Ramesh Babu Death

Ramesh Babu Death

जिसके बाद रमेश बाबू के पार्थिव शरीर को रविवार को सुबह 11 बजे से पद्मालय स्टूडियो में लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था और दोपहर करीब 12 बजे महाप्रस्थानम में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Ramesh Babu Death

आख़िर में बता दें कि रमेश बाबू ने 1974 में ‘अल्लूरी सीतारामाराजू’ से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने ना इले ना स्वर्गम, अन्ना चेलेलु, चिन्नी कृष्णुडु जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। रमेश बाबू ने कई फिल्मों में छोटे भाई महेश बाबू के साथ भी स्क्रीन को शेयर कर चुके हैं।

Back to top button