विशेष

मूंगफली चुरा रहा था यह शख़्स, लेकिन पलक छपकते ही उसके साथ हो गया खेल। देखें वीडियो…

अंग्रेजी में कहावत है ‘Tit For Tat’ और उम्मीद है इसे सभी ने सुना और पढा जरूर होगा। चलिए इसे नहीं समझें तो देशी भाषा मे बताते हैं टोपी पहनाना तो फ़िल्मों में सुना होगा। जी हां जब कोई व्यक्ति किसी ऐसे को बेकूफ़ बना देता है जो ज़्यादा होशियार बनने की कोशिश करता है, उम्मीद के मुताबिक उसी के लिए इस शब्द का उपयोग किया है।

अब आप सोच में पड़े कि आख़िर हम इतनी भूमिका क्यों बना रहे तो उसके पहले ही हम मुद्दे पर आ जाते हैं। बता दें कि आजकल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही। जिसमें एक व्यक्ति मूंगफली बेचने वाले को टोपी पहनाने की सोचता है, लेकिन फिर कुछ ऐसा हो जाता है कि वही ठगा जाता है। आइए ऐसे में समझते हैं पूरी कहानी…

Funny Video Thief Try To Fool Peanut Seller

बता दें कि ऐसा तो शायद ही कोई व्यक्ति हो जो मूंगफली की दुकान पर जाएं और दाम पूछने के नाम पर दो-चार मूंगफली उठाकर न खाएं? अगर आप में से किसी ने ऐसा अपने जीवन में नहीं किया तो वह कमेंट कर अपने विचार बता सकता है। वैसे दो-चार मूंगफली खाने तक तो बात चल जाती है और दुकानदार भी कुछ नहीं बोलता, लेकिन कुछ लोग इससे भी बड़े वाले निकलते हैं और वो दुकानदार को ही चूना लगाने की सोचते हैं। जैसा कुछ इस वीडियो में देख सकते हैं।

गौरतलब हो कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा जैसे ही देखता है कि मूंगफली वाले का ध्यान थोड़ा इधर उधर है तो वो मूंगफली चुपचाप अपनी जेब में डाल लेता है और वो सोचता है कि उसने मूंगफली वाले को ठग लिया लेकिन पूरी वीडियो देखेगे तो आप पाएंगे कि सच इतना ही नहीं, बल्कि हर शेर से बढ़कर बब्बर शेर होता है और इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही हुआ। पहले अब आप वीडियो देखिए फिर आगे की बात बताते हैं।

Funny Video Thief Try To Fool Peanut Seller

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)


गौरतलब हो कि मूंगफली वाले को ग्राहक की चालाकी का पता लग जाता है और फिर लिफाफे में मूंगफली डालते वक्त वो अपना हिसाब बराबर कर देता है। जी हां जैसे ही वो देखता है कि ग्राहक का ध्यान दूसरी ओर है, वो उंगली दूसरी ओर करके उसको उधर देखने पर मजबूर कर देता है। फिर वो काफी सारी मूंगफली वहीं लिफाफे से नीचे गिरा देता है और ग्राहक को पता भी नहीं चलता। वहीं अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को लोग मजे से देख रहें हैं और तरह-तरह का कमेंट कर रहें हैं।

बता दें कि यह वीडियो वास्तविक है या फिर मजे के लिए शूट किया गया। इस विषय मे ‘न्यूज़ ट्रेंड’ कोई दावा नहीं करता। हां बशर्ते कि लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहें हैं और एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि भई इतना इंसाफ तो यमराज भी नहीं करते। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि, ‘जैसी करनी वैसी भरनी।’

Back to top button