बॉलीवुड

बेबो से भी ज़्यादा खूबसूरत दिखती हैं कभी ख़ुशी कभी गम की पूजा। देखें तस्वीरें…

कभी ख़ुशी कभी गम वाली चाइल्ड आर्टिस्ट मालविका राज अब हो गईं हैं बड़ी, इस फ़िल्म से की है दोबारा वापसी...

साल 2000 में करण जौहर के निर्देशन में एक फ़िल्म बनी थी और इस फ़िल्म का नाम ‘कभी खुशी कभी गम’ था। जो काफ़ी हिट साबित हुई थी। मालूम हो कि इस फ़िल्म को 21 वर्ष पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी फिल्म के कलाकारों के अभिनय से लेकर गाने तक की गूंज दर्शकों के दिलों दिमाग पर बनी हुई है। बता दें कि इस फिल्म के हर एक किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अमिताभ और जया की बॉन्डिंग, शाहरुख और काजोल का रोमांस सभी कुछ दर्शकों को खूब भाया था।

वहीं मालूम हो कि इस फ़िल्म में दो बाल कलाकार भी थे जिन्होंने ऋतिक और करीना के बचपन का किरदार निभाया था। जी हां फिल्म में करीना के बचपन का किरदार निभाने वाली छोटी ‘पूजा या पू’ सबको बहुत पसंद आई थी। तो चलिए आपको आज हम छोटी बेबो यानी करीना का किरदार निभाने वाली ‘कभी खुशी कभी गम की’ छोटी पूजा से मिलवाते हैं और जानते हैं कि आख़िर अब वो कैसी दिखती हैं…

Malvika Raj

Malvika Raj

मालूम हो कि छोटी करीना यानी मालविका राज आज के समय में बेबो से भी ज़्यादा खूबसूरत और हॉट दिखती हैं।

Malvika Raj

इतना ही नहीं मालविका राज 20 सालों बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं और वह फिल्म ‘स्कॉड’ में बतौर फीमेल लीड अभिनय करती नजर आई थीं।

Malvika Raj

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)


वहीं मालूम हो कि मालविका खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती हैं और वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

Malvika Raj

Malvika Raj

वहीं मालविका को अब फैंस करीना से भी ज्यादा गॉर्जियस बताते हैं और उनकी अदाओं के कायल हैं।

Malvika Raj

बता दें कि मालविका राज सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और 20 साल पहले ‘कभी खुशी कभी गम’ में नजर आईं मालविका आज के समय में बिल्कुल बदल चुकी हैं और उनका हर लुक फैंस को ख़ूब भाता है।

Back to top button