बॉलीवुड

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को सता रहा बेटी सोनाक्षी की जुदाई का डर, रणवीर के शो पर रो पड़े एक्टर

हिंदी सिनेमा के बेहद लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों से तो बड़े पर्दे पर धमाल मचाते ही हैं वहीं वे साल 2021 से छोटे पर्दे पर भी धूम मचा रहे हैं. दरअसल, अभिनेता ने बीते साल अपने कदम छोटे पर्दे पर भी रखे थे. उनका शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) भी फैंस का ख़ूब मनोरंजन करता है.

The Big Picture

रणवीर सिंह की गजब की फूर्ति का हर कोई कायल है. उनके शो में हर बार फ़िल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार पहुंचते हैं. वहीं कई बार देश की और भी कई चर्चित हस्तियां आती है. इस बार रणवीर के शो में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पहुंचे. ख़ास बात यह रही कि रणवीर के शो में वे अकेले नहीं आए थे बल्कि वे अपनी बेटी और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ देखने को मिलें.

The Big Picture

‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) में सोनाक्षी और शत्रुघ्न का एपिसोड शनिवार (8 जनवरी) को प्रसारित हो चुका है. इस दौरान पिता-पुत्र की जोड़ी ने रणवीर सिंह के साथ खेल का आनंद लेने के साथ ही ख़ूब मस्ती मजाक भी किया. सोशल मीडिया पर शो से जुड़े कई प्रोमो वीडियो भी साझा हो रहे हैं. इनमें देखा जा सकता है कि फन और इमोशन का मिलाजुला रंग देखने को मिल रहा है.

The Big Picture sonakshi and shatrughan

बता दें कि ‘द बिग पिक्चर’ शो कलर्स टीवी पर आता है. कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक सोश मीडिया एकाउंट से शो से जुड़े कई वीडियो साझा किए हैं. इनमें सभी कलाकार काफी मस्ती मजाक करते हुए नजर आते हैं. हालांकि शो पर एक पल ऐसा भी आता है जब शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की आंखों में आंसू आ जाते हैं. वे किसी बात पर भावुक हो जाते हैं.

The Big Picture sonakshi and shatrughan

प्रोमो में देखा जा सकता है कि अपने शो पर मेहमान के रूप में रणवीर सिंह शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी का स्वागत कर रहे हैं. इस दौरान रणवीर सोनाक्षी से हाथ मिलकर उनका अपने शो पर स्वागत और अभिवादन करते हैं. वहीं रणवीर शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेते हैं. शो में आते ही ऑडियंस से सोनाक्षी कहती हैं कि रणवीर सिंह को देख के लोगों को क्या हो जाता है. यह क्या है ? पहली बार मैं इन्हें इस तरह डांस करते देख रही हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


सोनाक्षी की बात सुनकर आगे शत्रुघ्न अपने ही अंदाज में कहते हैं कि, ‘बहुत जान है अभी’. साथ ही ‘शॉटगन’ के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा अपने लोकप्रिय डायलॉग ‘खामोश’ के बारे में कहते हैं कि, वह कहीं भी जाते हैं, उनके मुंह से लोग इसे एक बार जरूर सुनना चाहते हैं. हिंदुस्तान से पाकिस्तान तक लोग कहते हैं कि अंकल एक बार बोलिए ना अंकल.

अपनी बायोपिक में रणवीर को देखना चाहते हैं शत्रुघ्न…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


सोनाक्षी ने रणवीर से बात करते हुए यह भी ख़ुलासा किया कि, ‘मैंने एक बार पापा से पूछा था कि अगर उनकी बायोपिक बनती है कि किस हीरो को अपना रोल प्ले करते देखना चाहेंगे, इस पर पापा ने तुम्हारा नाम लिया था रणवीर’. यह सुनकर रणवीर शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छू लेते हैं.

रोने लगे शत्रुघ्न सिन्हा…

हंसी-मजाक के माहौल के बीच रणवीर, शत्रुघ्न से सवाल करते हैं कि जब उन्होंने पहली बार बड़े पर्दे पर सोनाक्षी को देखा था तो कैसा लगा. शत्रुघ्न जवाब देते हैं कि, सोनाक्षी की डेब्यू फिल्म ‘दबंग’ देखने के लिए बरसों बाद वे थियेटर गए थे और कह दिया कि स्टार इज बॉर्न…लगा कि कहीं अब जो है स्टारडम और ग्लैमर कहीं लेके ना चला जाए, मां-बाप से दूर न कर दे. यह कहते हुए शत्रुघ्न भावुक हो जाते हैं और उन्हें इस पर सोनाक्षी लगाते हुए कहती हैं कि कभी नहीं..कभी नहीं.

Back to top button