बॉलीवुड

अपनी ख़ूबसूरती और अदाओं से ‘नेशनल क्रश’ का टैग हासिल कर चुकी हैं ये 8 हसीनाएं, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकाराओं की ख़ूबसूरती पर लोग जान छिड़कते हैं. वहीं एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी हसीनाओं की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी रहती हैं. कई हसीनाओं को तो उनकी खूबसूरती और अदाओं के कारण ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिला है. आइए आज आपको 8 ऐसी ही हस्तियों के बारे में बताते हैं…

मानुषी छिल्लर…

manushi chhillar

मानुषी छिल्लर विश्व सुंदरी और फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं. मानुषी की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. जल्द ही मानुषी छिल्लर हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ होगी. इसमें वे सुपरस्टार अक्षय के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म 21 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

प्रिया प्रकाश वारियर…

priya prakash varrier

प्रिया प्रकाश वारियर को भला कौन नहीं जानता है. अपनी आंखों के इशारे से इन्होंने देशभर में अपने एक ख़ास वीडियो से बड़ी पहचान बनाई थी. प्रिया के एक वीडियो को लाखों-करोड़ों लोगों ने देखा था. इसके बाद इन्हें नेशनल क्रश का टैग मिला था. बता दें कि प्रिया प्रकाश एक मलयालम अभिनेत्री हैं.

दिशा पाटनी…

disha patani

दिशा पाटनी की खूबसूरती और हर एक अदा पर लाखों फैंस जान छिड़कते हैं. बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी ने कई फिल्मों में काम किया है. कथित तौर वे अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड भी बताई जाती है.

संजना सांघी…

sanjana sanghi

संजना सांघी ने भी अपनी खूबसूरती से लाखों-करोड़ों दिल चुराए हैं. संजना सांघी ने बॉलीवुड में फिल्म हिंदी मीडियम और दिल बेचारा में काम किया है. संजना ने अपनी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है.

साक्षी मलिक…

sakshi malik

साक्षी मलिक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वे काफी ग्लैमरस हैं और वे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के लिए साझा करती हैं. साक्षी अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आ चुकी हैं. उन्हें भी नेशनल क्रश का टैग दिया गया है.

जेनिफर विंगेट…

jennifer winget

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की एक बेहद मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. 36 वर्षीय जेनिफर को इंस्टाग्राम पर एक करोड़ 11 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. जेनिफर का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है.

रश्मिका मंदाना…

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना दक्षिण भारतीय सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. सोशल मीडिया पर लगातार रश्मिका की फैन फॉलोइंग में इजाफ़ा हो रहा है. बता दें कि रश्मिका कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वे इन दिनों साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के साथ नज़र आ रही हैं.

रश्मिका की अदाकारी तो शानदार है ही वहीं उनकी ख़ूबसूरती पर भी हर कोई जान छिड़कता है. ख़ास बात यह है कि गूगल ने खुद ही रश्मिका को नेशनल क्रश का टैग दिया है.

शर्ली सेतिया…

Shirley Setia

शर्ली सेतिया एक विदेशी गायिका हैं. 26 साल की शर्ली सेतिया का जन्म दमण में हुआ था. वे यूट्यूब सेंसेशन बन चुकी हैं और उन्होंने अपनी अदाओं के जलवे भी खूब बिखेरे हैं.

साएमा हुसैन मीर…

saima

साएमा हुसैन मीर कश्मीर की रहने वाली हैं. कुछ सालों पहले अभिनेता शाहरुख़ खान ने एक सेल्फी साझा की थी जिसमें साएमा हुसैन मीर भी नज़र आई थीं और बाद में वे काफी लोकप्रिय हो गई थी. शाहरुख़ की सेल्फी में साएमा को देखने के बाद लोगों ने उन पर खूब कमेंट्स भी किए थे.

saima

Back to top button