दिलचस्प

सड़क पर भुट्टे बेचते दिखे विराट कोहली, लोग बोले- अनुष्का भाभी ने घर से निकाल दिया क्या?

विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया में जाना माना नाम है। बीते दिनों वे भारतीय वनडे टीम की कप्तानी से हटने की वजह से चर्चा में रहे। विराट कोहली एक सफल क्रिकेटेर हैं। उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। वे आलीशान घर में रहते हैं और लग्जरी कारों में सफर करते हैं। छुट्टियाँ मनाने भी वे विदेश जाते हैं। क्रिकेट के अलावा ब्रांड का प्रमोशन कर भी वे करोड़ों की कमाई करते हैं। लेकिन क्या होगा यदि वे ये सब छोड़ भुट्टे बेचने लगे?

virat kohli sweet corn

सड़क पर भुट्टे बेचने लगे विराट कोहली?

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो बड़ी वायरल हो रही है। इस फोटो में विराट कोहली जैसा दिखने वाला एक शख्स सड़क किनारे भुट्टे बेचता नजर आ रहा है। इस फोटो को देख लोग हैरत में पड़ गए हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि किसी की शक्ल विराट से इतनी कैसे मिल सकती है। अब लोग इस तस्वीर को शेयर कर तरह-तरह के मीम्स भी बना रहे हैं।

हमशक्ल के चलते फिर चर्चा में आए विराट

ये बात तो साफ है कि इस तस्वीर में नजर आने वाला शख्स विराट कोहली नहीं है। ये जरूर उनका कोई हमशक्ल है। हम अभी तक बॉलीवुड सितारों के हमशक्लों को देखते आए हैं। लेकिन क्रिकेट स्टार के बढ़िया हमशक्ल कम ही देखने को मिलते हैं। इस हमशक्ल की वजह से विराट एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस तस्वीर में दिखाई दे रहे शख्स की तुलना लोग असली विराट कोहली से भी कर रहे हैं।

virat kohli sweet corn

लोगों ने लिए खूब मजे

भुट्टे बेचने वाले इस डुप्लिकेट विराट कोहली की तस्वीर सबसे पहले ट्विटर पर @dhaikilokatweet नामक यूजर ने शेयर की थी। इसके बाद ये तस्वीर बहुत वायर हो गई। लोग इसे मजेदार कैप्शन के साथ शेयर करने लगे। वहीं लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट कर कई दिलचस्प बातें लिखी।

virat kohli sweet corn

एक यूजर ने लिखा “ये तो कमाल हो गया। पहली नजर में मुझे यही लगा कि ये विराट कोहली है।” फिर दूसरे ने कहा “लगता है अनुष्का भाभी से झगड़ा हुआ है। उन्होंने घर से निकाल दिया होगा। इसलिए विराट भैया भुट्टे बेच रहे हैं।” फिर एक ने लिखा कि “तस्वीर देख ये कहना मुश्किल है कि ये असली विराट है या नकली।”

फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि ये तस्वीर कब की, कहां की और किस शख्स की है। इसलिए इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन लोग इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर बड़े मजे ले रहे हैं। वैसे आप लोगों को क्या लगता है यदि विराट कोहली सच में सड़क पर भुट्टे बेचने लगे तो उनकी दुकान कितनी चलेगी?

Back to top button