बॉलीवुड

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अनीता भाभी ने साड़ी छोड़ थामा ब्लू मोनोकनी का हाथ,देखें बोल्ड तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री में अपने अभिनय और खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha pendse) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह आए दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है और अपने फैंस से इंटरेक्ट करती रहती है.

इन दिनों नेहा टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार अदा करती नजर आ रही हैं. अपने अभिनय से दर्शकों के बीच इन्होंने अपनी ऐसी जगह बनाई है जिसके बाद हर कोई इनका दिवाना बन चुका है.

neha pendse in blue monokini

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लू मोनोकनी में खुद की एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की है. उन्होंने एक मिरर सेल्फी पोस्ट की है. इसमें एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर बखूबी निखर कर आ रहा है. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा पेंडसे ने कैप्शन में लिखा, “तुमसे दोबारा मिलने के लिए मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं.” इसपर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है.

एक ने ‘शानदार’ लिखा है. एक अन्य ने लिखा है, ‘अब गोरी मैम क्या करेंगी.’ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है, ‘जंगली बिल्ली.’ वहीं एक फैन ने लिखा है, ‘आग लगा दी भाभी जी.’ सूट-साड़ी छोड़ भाभी जी घर पर हैं की गोरी मेम का ग्लैमरस अंदाज नेटीजन्स के होश उड़ा रहा है.

neha pendse in blue monokini

नेहा द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि, एक्ट्रेस इन दिनों काफी ज्यादा वर्क आउट कर रही है. वह खुद का वजन कम करने में जुटी हुई है. आपको बता दें कि नेहा ने वर्ष 2020 में सौम्या टंडन को ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी के किरदार से रिप्लेस किया था. वहीं इसके पहले उन्हें मशहूर शो ‘में आई कम ईन मैडम’ मे भी देखा गया था.

neha pendse in blue monokini

एक इंटरव्यू के दौरान दिसंबर 2021 में नेहा ने बताया था कि सौम्या के बाद ऑडियंस ने उनका स्वागत उस तरीके से नहीं किया था, जिस तरह का वह उम्मीद कर रही थी. हालांकि समय बीतने के बाद फैंस ने उनके काम को काफी पसंद किया और उन्हें सपोर्ट भी किया.

neha pendse in blue monokini

नेहा पेंडसे ‘भाबीजी घर पर हैं’ से पहले कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी है. नेहा ने हिंदी, मराठी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा हैं. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने बताया था कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री दोनों ही काफी अलग है. दोनों ही इंडस्ट्री के बीच काफी बायस्ड फिलिंग्स हैं.

ऐसा इसलिए क्योकि नेहा का मानना था कि, फिल्मों में एक्ट्रेस को कई तरह के किरदार दिए जाते है. लेकिन टीवी में एक ही किरदार को कई सालों तक करना पड़ता है. इसकी वजह से आपको उस तरह की ग्रोथ नहीं मिल पाती है, जिसकी आप उम्मीद करते है.

neha pendse

नेहा पेंडसे बिग बॉस के सीजन 12 में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नज़र आ चुकी है. हालांकि वह विजेता नहीं बन पाईं. नेहा को बिग बॉस से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. नेहा पेंडसे बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में एक्ट्रेस ने शाहरुख खान और एश्वर्या राय बच्चन के साथ भी स्क्रीन शेयर की थी.

Back to top button