विशेष

पत्नी को मारने की लिखी गई खौफनाक कहानी, लेकिन ग़लती से चली गई साली की जान

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की डोर पर टिका होता है और इस रिश्ते में उम्मीद की जाती है कि दोनों एक-दूसरे का साथ जीवनभर देंगे। लेकिन बदलती सामाजिक व्यवस्था और जीवन शैली की वज़ह से अब ये रिश्ते भी प्रभावित होने लगें हैं। वहीं पति-पत्नी से जुड़ी एक ख़बर अमेरिका से ऐसी आई है। जो काफ़ी खौफनाक है। जी हां आप भी इस ख़बर को पढ़ते वक्त चौंक जाएंगे। आइए ऐसे में समझें क्या है पूरा माजरा…

MONSTER HUSBAND

बता दें कि अमेरिका में एक खतरनाक तरीके से हत्या को अंजाम देने वाले शख्स को कोर्ट ने कठोर सजा सुनाई है। जी हां मालूम हो कि दोषी ने अपने पत्नी को मारने की साजिश रची थी, लेकिन गलती से पत्नी की जगह साली की जान चली गई। बता दें कि ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक कातिल केविन लुईस ने इस वारदात को साल 2017 में अमेरिका के वाशिंगटन में अंजाम दिया था और वो अपनी पत्नी अमांडा कैनालेस का कत्ल करना चाहता था।

MONSTER HUSBAND

इसके लिए केविन ने अपने चचेरे भाई जेराडॉन फेल्प्स को आगे किया और उसे मौत के बदले ढेर सारे पैसे देने की बात कही और पत्नी को मारने के लिए अपने चचेरे भाई को 2400 अमेरिकी डॉलर दिए।

MONSTER HUSBAND

वहीं मौत की सुपारी लेने के बाद जेराडॉन घटना वाले दिन अमांडा के घर पहुँचा और उसने दरवाजा खटखटाया। मालूम हो कि दरवाजे के खुलते ही उसने पांच बार गोलियां दागी और गोली लगने से घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। वहीं मालूम हो कि उस वक्त अमांडा के तीन मासूम बच्चे भी घर में थे।

MONSTER HUSBAND

वहीं बता दें कि जेराडॉन ने जिसकी हत्या की, वह अमांडा नहीं बल्कि उसकी बहन अलीशा थी और अमांडा उस वक्त घर से बाहर बिजनेस ट्रिप पर गई हुई थी और उसकी गैरहाजिरी में अलीशा अपनी बहन के तीन बच्चों की देखभाल कर रही थी। ऐसे में अब कोर्ट ने इस मामले में दोषियों को कठोर सजा सुनाई है।

मालूम हो कि कोर्ट ने पत्नी की हत्या की साजिश रचने वाले केविन को 31.5 साल की जेल की सजा सुनाई और उसके चचेरे भाई को 15 साल की जेल की सजा दी है। इतना ही नहीं कोर्ट ने आदेश दिया है कि केविन अपनी पत्नी और बच्चों से जीवन भर अब नहीं मिल सकता हैं।

Back to top button