समाचार

शादी का झांसा देकर दिन-रात बनाए संबंध, प्रेमिका हुई गर्भवती तो बोला- मेरा मन भर गया, और फिर..

प्यार होने पर जितनी खुशी नहीं होती है इसमें धोखा मिलने पर उससे कही ज्यादा दर्द होता है। जब आप किसी को दिल और जान से प्यार करें और वह आप से पल्लू झाड़ लें तो बहुत दुख होता है। आजकल ऐसा बहुत देखा जाता है कि युवक किसी लड़की को प्यार के जाल में फँसाते हैं, शादी का वादा करते हैं और फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद छोड़ देते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के बरेली में देखने को मिला है।

यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका से शादी का वादा कर संबंध बनाए। जब प्रेमिका गर्भवती हुई तो प्रेमी बोला कि उसका मन भर गया है। इसके बाद जो हुआ उसकी प्रेमिका ने कल्पना भी नहीं की थी।

शादी का झांसा देकर किया गर्भवती

पीड़ित युवती सुभाषनगर की रहने वाली है। उसका सीबीगंज स्लीपर रोड चर्च वाली गली निवासी जितेन्द्र मौर्य से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती का आरोप है कि प्रेमी जितेन्द्र ने उससे शादी का वादा कर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद युवती पेट से हो गई। जब प्रेमिका ने प्रेमी को ये बात बताई तो उसने बड़ी शातिर चाल चली। उसने प्रेमिका से कहा कि हम शादी करेंगे, लेकिन अभी पहले तुम अपना गर्भपात करवा लो। प्रेमिका ने प्रेमी की शादी वाली बात सुनकर गर्भपात करवा लिया।

शादी का ढोंग रच करवाया गर्भपात

marriage

इसके बाद प्रेमिका शादी की जिद करने लगी। कई बार कहने पर प्रेमी उसे आर्य समाज मंदिर ले गया। यहां 20 दिसंबर वर्ष 2020 को उसने प्रेमिका से शादी रचाई। लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये था कि उसने असल में प्रेमिका से शादी नहीं रचाई थी। उसने बस प्रेमिका का मुंह बंद करने के लिए शादी का ढोंग किया था।

मोबाइल से खुला प्रेमी का एक और राज

mobile in hand

प्रेमी के असली इरादों का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिला ने प्रेमी का मोबाइल चेक किया। उसे पता लगा कि उसके प्रेमी के एक और महिला संग संबंध है। जब प्रेमिका ने प्रेमी से इस बारे में सवाल किए तो दोनों में अनबन शुरू हो गई। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका से कहा कि ‘मेरा तुम से मन भर गया है।’ उसने ये भी बताया कि हमारी कोई शादी नहीं हुई है। मैंने बस शादी का ढोंग रचा था।

प्रेमिका ने थाने में की शिकायत

POLICE

प्रेमी की बात सुन प्रेमिका हक्की-बक्की रह गई। वह सीधा थाने गई और अपने धोखेबाज प्रेमी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया। उसने प्रेमी पर शादी का नाटक करने, संबंध बनाने, गर्भपात करवाने और दिल्ली में गैर-महिला संग रहने के आरोप लगाए। सीओ सेकेंड आशीष प्रताप सिंह के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई। फिलहाल सुभाषनगर पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Back to top button