बॉलीवुड

शादी के बाद पत्नी कैटरीना कैफ को खुश करने के लिए विक्की कौशल ने बनाई जबरदस्त बॉडी, आप भी देखें

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी के बाद से ही लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शादी के बाद हनीमून मनाने के बाद ये दोनों अपने-अपने काम पर भी लौट चुके है. ऐसे में विक्की ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर की जबरदस्त बॉडी नजर आ रही है. विक्की की ये तस्वीर अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि, विक्की ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. इसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई है. विक्की काफी फिट और हैंडसम नज़र आ रहे हैं. एक्टर जबरदस्त बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई के रहे हैं.

vicky kaushal

इस कपल के फैंस अब इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. बता दें विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर 2022 को शादी की थी. कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे. अपनी शादी को विक्की और कैटरीना ने काफी निजी रखा था. दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किये थे.

शादी के बाद से ही ये कपल प्यार की खुमारी में डूबा हुआ है. जहां इन्होने एक साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया था. इसके बाद विक्की इंदौर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. बावजूद इसके वह नया साल मनाने के लिए पत्नी कैटरीना के पास चले गए थे.

vicky kaushal

विक्की कौशल के इस निर्णय की हर किसी ने काफी तारीफ की थी. हर कोई उन्हें एक परफेक्ट हस्बैंड बता रहा था. इसी बीच कैटरीना कैफ भी पति से अलग नहीं रह पा रही है उन्हें हालिया मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. एक्ट्रेस अपने पति के पास इंदौर पहुंच गई है. ये पहला मौका है जब शादी के बाद एक्ट्रेस यूं पब्लिकली दिखीं हों.

katrina kaif

अब तक कैटरीना ज्यादातर वक्त घर में ही बिता रही थीं. कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट कैजुअल लुक में देखा गया. इस दौरान कैटरीना ब्लैक लेगिंग और ब्लैक हुडी में शानदार दिखीं. वही कोरोना से पूरी अहतियात बरतते हुए कैटरीना ने मास्क भी लगाया हुआ था.

गौरतलब है कि देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में इन दिनों बॉलीवुड की फिल्म लुका-छिपी 2 की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में अहम किरदार एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान निभा रहे है. इस दौरान दोनों का बाइक पर घूमते हुए सीन काफी वायरल हो रहा है.

vicky kaushal

वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ महीनो पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आ सकती है.

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो एक्ट्रेस कैटरीना पिछले साल दिवाली के अवसर पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आई थी. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नज़र आने वाली है. वही वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली है.

Back to top button