समाचार

प्रेमिका को हुआ प्रेमी के दोस्त से इश्क, नए प्यार को हासिल करने के लिए पार की सारी हदें

प्यार भी बड़ी अजीब चीज है। ये कब, कहां, किस के साथ हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। कुछ लोग तो प्यार में इतने पागल हो जाते हैं कि उसे हासिल करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। अब उत्तर प्रदेश के जौनपुर का यह मामला ही ले लीजिए। यहां एक महिला अपने प्रेमी के दोस्त को ही दिल दे बैठी। हालांकि उसका प्रेमी रास्ते में कांटा बना हुआ था।

ऐसे में उसने अपने प्रेमी को लाइफ से निकाल फेंकने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख पुलिस भी दंग रह गई। तो चलिए इस लव ट्राएंगल को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

प्रेमिका को हुआ प्रेमी के दोस्त से इश्क

cime news

जफराबाद क्षेत्र के समोपुर कला गांव में रहने वाले दीपक यादव और प्रीति यादव का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच दीपक के दोस्त इंद्रजीत निषाद की एंट्री हुई।

प्रीति और इंद्रजीत अक्सर बातचीत करने लगे और दोनों में प्रेम हो गया। इस बीच मंगलवार (4 जनवरी) की रात दीपक को अपने दोस्त इंद्रजीत का फोन आया। उसने कहा कि उसे कुछ काम है और बाइक चाहिए। ऐसे में दीपक रात को ही इंद्रजीत को बाइक देने निकल पड़ा।

नदी किनारे मिली प्रेमी की लाश

cime news

अगले दिन बुधवार सुबह गांव से 400 मीटर दूर नदी के किनारे एक पेड़ के नीचे दीपक की लाश मिली। इस घटना से इलाके में सनिसनी फैल गई। जल्द ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने सबसे पहले दीपिक की कॉल डिटेल्स खंगाली। इसमें इंद्रजीत निषाद का नाम आया जिससे दीपक ने लास्ट टाइम फोन पर बात की थी। ऐसे में पुलिस ने पूछताछ के लिए इंद्रजीत को थाने बुला लिया।

प्रेमिका और दोस्त बोले- ये आत्महत्या है

cime news

थाने में इंद्रजीत ने बताया कि दीपक मंगलवार रात अपनी प्रेमिका प्रीति से मिलने गया था। इस दौरान प्रीति ने फोन कर इंद्रजीत को भी बुला लिया था। दीपिका प्रीति के साथ भागकर शादी करना चाहता था। प्रीति ने जब इनकार किया तो वह आत्महत्या की धमकी देते हुए नदी की तरफ चला गया। फिर मैं (इंद्रजीत) और प्रीति नदी किनारे पहुंचे। यहां हमे पेड़ के पास दीपक की लाश मिली। इसे देख हम घबरा गए और वहां से भाग गए।

सच सामने आया तो पुलिस के उड़े होश

cime news

पुलिस को इंद्रजीत की ये बात हजम नहीं हुई। उन्होंने प्रेमिका प्रीति को भी थाने बुलाया लिया। फिर जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो असली सच सामने आया। प्रीति और इंद्रजीत ने बताया कि दीपक उनके प्रेम में कांटा बना हुआ था।

उसे रास्ते से हटाने के लिए उन्होंने गमछे से गला दबाकर दीपक की हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने लाश को गमछे के सहारे पेड़ पर लटकाकर इसे आत्महत्या बताने की कोशिश की। हालांकि वे लाश को पेड़ पर लटकाने में सफल नहीं हुए और वहां से भाग गए।

Back to top button