बॉलीवुड

न्यूयॉर्क में अपने मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में पहुंचीं हरनाज,एक साल के लिए मिलता है सब कुछ फ्री

चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू ने दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है. हरनाज 21 साल बाद सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली तीसरी भारतीय महिला बनी है. आपको बता दें कि, मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली कंटेस्टेंट को एक साल के लिए न्यूयॉर्क में मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट रहने के लिए दिया जाता है.

हरनाज़ 4 जनवरी को अपने नए घर में पहुंची है. लेकिन कोरोना गाइडलाइंस के कारण वह क्वॉरैंटाइन है. इसमें सबसे खास बात यह है कि, इस लग्जीरियस घर में हरनाज अकेली नहीं रहने वाली. उन्हें इस अपार्टमेंट को मिस यूएसए के साथ शेयर करना होगा.

harnaaz sandhu apartment

हरनाज को मिलने वाला है सब कुछ फ्री
मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट का मेकओवर किया गया है. इसके बाद यहाँ वर्ष 2020 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी मेक्सिको की एंड्रिया मेजा और मिस यूएसए अस्या ब्रैंच रह रही थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि, यहाँ ग्रॉसरीज से लेकर कपड़ों तक पूरे अपार्टमेंट का हर सामान हरनाज के लिए पूरी तरह से मुफ्त है.

harnaaz sandhu

मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन ही इसे पूरी तरह से मैनेज करता है. हरनाज ने अपने नए घर मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

harnaaz sandhu apartment

पूर्व मिस यूनिवर्स एंड्रिया ने एक पत्र भी लिखा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

2020 की मिस यूनिवर्स एंड्रिया ने अपनी उत्तराधिकारी हरनाज के लिए एक लेटर भी छोड़ा. उस लेटर में लिखा था, “नई मिस यूनिवर्स के लिए, सिस्टरहुड और आपके नए घर में आपका स्वागत है. मुझे आज भी अपार्टमेंट में अपना पहला दिन याद है, मैं क्रेजी और खूबसूरत शहर में नए जीवन को शुरू करने के लिए उस समय बहुत उत्साहित थी.

miss universe harnaaz sandhu

मुझे ये पता है कि अपने प्रियजनों से दूर रहना काफी कठिन है, लेकिन इस बात को ध्यान रखें कि आप अकेले नहीं हैं. मिस यूनिवर्स संगठन के रूप में आपके पास एक अद्भुत सपोर्ट सिस्टम है. मैं हमेशा यहां रहूंगी, अगर आपको कभी किसी से बात करने की जरूरत है, किसी दोस्त या सलाह की जरूरत हो. प्यार से, एंड्रिया.”

harnaaz sandhu

harnaaz sandhu apartment

एक साल पहले ही हुआ मेकओवर
गौरतलब है कि, मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट का मेकओवर साल भर पहले ही हुआ है. इस अपार्टमेंट की खिड़की से न्यूयॉर्क की गगनचुंबी इमारतें भी साफ़ दिखाई देती है. इसे इंटीरियर डिजाइनर विवियन टॉरेस द्वारा डिजाइन किया गया है.

इसे न्यूड और कूल कलर पैलेट से सजाया गया है. ऑफ-शाइट दीवारें, ब्लू वेलवेट सोफा, दीवार पर लगीं आर्टिस्टिक कलर पेंटिंग हैं. इनमें पूर्व मिस यूनिवर्स विनर्स की तस्वीरों वाली खास दीवार भी शामिल है.

harnaaz sandhu apartment

हरनाज ने होस्ट किया आस्क मी सेशन
अपने नए घर में जाने के बाद ही हरनाज ने एक आस्क मी एनिथिंग सेशन होस्ट किया. इस दौरान उनके फैंस ने उनसे उनकी पसंदिता चीजों के बारे में पूछा. इसमें हरनाज़ ने बताया कि उनकी पसंदिता इंडियन डिश राजमा चावल है. अगर तुम साथ हो… फेवरिट सॉन्ग है. और स्माइल ट्रेन उनके दिल के करीब कैम्पेन हे.

harnaaz sandhu

इसके लिए वह आगे भी काम करती रहेंगी. इसके अलावा हरनाज ने न्यूयॉर्क में हुई बर्फबारी नजारा भी अपने नए घर की विंडो से शेयर किया है. बता दें कि हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने पर 2,50,000 डॉलर यानी 1.89 करोड़ रुपये बतौर ईनाम राशि मिले हैं.

Back to top button