बॉलीवुड

मुंबई में साऊथ स्टार राम चरण को देख लड़की ने बहाए आंसू, तो किसी ने बनवाया टैटू, देखें तस्वीरें

राम चरण दक्षिण भारतीय सिनेमा के उन सितारों में शामिल है जिनकी भारत के साथ ही दुनियाभर में अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. राम को चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे होने के बावजूद राम चरण ने अपनी एक अलग और ख़ास पहचान बनाई है.

ram charan

राम चरण तेलुगु सिनेमा के एक बड़े स्टार हैं. उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से फैंस का दिल जीता है. वे अपने फैंस के दिलों में एक ख़ास स्थान रखते हैं और इसका एक जीता जागता उदाहरण हाल ही में मुंबई में देखने को मिला. जब राम चरण को देखकर उनकी एक फैन की आंखों में आंसू आ गए और वो रोने लगी.

ram charan

बता दें कि राम चरण अपनी आगामी बिग बजट फिल्म आरआरआर (RRR) के प्रमोशन के लिए मुंबई में थे. राम जब मुंबई आए थे तब उन्हें देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ भी उमड़ी थी और इसी बीच राम की एक जबरा फैन भी देखने को मिली. तब ही एक एक यंग गर्ल राम को देखते ही रो पड़ीं.

ram charan

यूं तो राम चरण के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी थी हालांकि एक जवान लड़की उनकी बहुत बड़ी फैन थी. उसने जैसे ही अपने चहेते स्टार को देखा वो वो रोने लगी और ये उस फैन की खुशी के आंसू थे. राम ने भी अपनी महिला फैन को निराश नहीं किया और वे उससे मिले और तस्वीर भी क्लिक करवाई.

ram charan

राम को इसी बीच अपना एक और जबरा फैन मिला. राम के एक अन्य फैन ने भी उन्हें ख़ास तोहफा दिया. दरअसल, एक फैन ने राम चरण की आने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ में उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार अल्लूरी सीताराम राजू के लुक का टैटू गुदवाया था.

यह टैटू देखकर भी राम काफी खुश हुए. आप इसे समझ सकते हैं कि एक तेलुगु स्टार होने के बावजूद राम की फैन फॉलोइंग हर जगह है.

ram charan

राम को जहां अपने फैंस का बहुत प्यार मिलता है तो वहीं राम भी अपने फैंस को काफी मानते हैं और उनको प्राथमिकता देते हैं. इस पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बात की थी. उन्होंने बताया था कि राम अपने चाहने वालों से फेस टू फेस मिलते हैं और बातचीत भी करते हैं.

मृत फैन के घर पहुंचे थे राम, परिजनों को दिए थे 10 लाख रुपये…

ram charan

राम चरण एक बार अपने एक मृत फैन के घर पहुंचे थे. बताया जाता है कि नूर भाई नाम का शख़्स राम का बड़ा फैन था और जब उसका निधन हुआ तो राम उसके परिजनों से मिलने उसके घर पहुंचे थे. इतना ही नहीं राम ने अपने फैन की परिवार के आर्थिक मदद करते हुए उन्हें 10 लाख रुपए का चैक दिया था.

ram charan

बता दें कि राम ने साल 2007 में अपने फ़िल्मी करियर का आगाज किया था. अपने 14 साल के फ़िल्मी करियर में उन्होंने बेहतरीन काम करते हुए फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है. वे अब तक कई शानदार फ़िल्में दे चुके है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘जंजीर’ के रीमेक में भी काम किया है लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी. इसके बाद राम ने कभी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की.

RRR

वर्कफ़्रंट की बात करें तो राम की आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस फिल्म की रिलीज बढ़ते कोरोना के कारण टल गई है. एस.एस. राजामौली की इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर भी अहम रोल में हैं.

rrr

Back to top button