दिलचस्प

निकाह में दूल्हे से जबरन चिपकने लगी मोहतरमा, बुर्का हटा तो लगा 440 वॉल्ट का झटका, देखें Video

भारत में अभी शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादी से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसमें से कुछ वीडियो हमे भावुक कर जाते हैं तो कुछ हंसा जाते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर शादी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

किसी भी शादी में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर कुछ देर जरूर बैठते हैं। इस दौरान उनके रिश्तेदार और दोस्त मिलने आते हैं, शादी की बधाई देते हैं, गिफ्ट देते हैं, तस्वीर खिंचाते हैं और चले जाते हैं। लेकिन इस दौरान कई बार कुछ मजेदार किस्से भी घटित हो जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

दूल्हे से मिलने आई बुर्के वाली मोहतरमा

prank video

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक निकाह हो रहा है। दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। उनके दोस्त और रिश्तेदार उनसे मिलने आ रहे हैं। तभी अचानक एक बुर्के वाली महिला स्टेज पर आ जाती है। ये महिला बाकी लोगों की तरह दूल्हा-दुल्हन को बधाई देती है। हालांकि इसके बाद महिला दूल्हे के साथ जो करती है वह देख हर कोई हैरान रह जाता है।

चिपक-चिपक के लगाया दूल्हे को गले

prank video

बुर्के वाली यह महिला दूल्हे से चिपक-चिपककर गले लगती है। इस दौरान वह दूल्हे के कान में कुछ कहती भी है। महिला का यह बर्ताव देख दूल्हा असहज महसूस करने लगता है। वहीं पास में खड़ी दुल्हन भी सोच में पड़ जाती है कि ये कौन महिला है जो मेरे पति से इतना चिपक रही है। वहां मौजूद मेहमान भी इस नजारे को देख दंग रह जाते हैं।

बुर्का उठा तो लोटपोट हो गए मेहमान

prank video

अंत में जब महिला अपना बुर्का हटाती है तो सबको 440 वॉल्ट का झटका लगता है। इस बुर्के के अंदर कोई महिला नहीं बल्कि एक लड़का निकलता है। ये लड़का दूल्हे का दोस्त होता है। वह अपने दूल्हे दोस्त के साथ शादी में प्रैंक कर रहा होता है। जब लोगों को इस बात का पता चलता है तो वे भी ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

लोग बोले- ऐसा दोस्त किसी को न मिले

prank video

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे देख लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि “भगवान ऐसे हारामी दोस्त किसी को न दें।” फिर दूसरे ने कहा “ऐसे मजाक मत किया करो। कहीं दुल्हन को हार्ट अटैक न आ जाए।” फिर एक कमेंट आता है “दूल्हे के साथ शादी में ऐसा मजाक करने का आइडिया बड़ा ही शानदार है। मैं भी अपने दोस्तों की शादी में यह ट्राय करूंगा।”

देखें वीडियो

वैसे आपको दूल्हे के दोस्त का यह प्रैंक कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। यदि आपका दोस्त आपको शादी में ऐसा मजाक करे तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

Back to top button