बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो में चलते-चलते धड़ाम से गिर पड़े कृष्णा अभिषेक, कपिल को दी बड़ी चेतावनी, देखें Video

कपिल शर्मा के शो में हर बार फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए कलाकार पहुंचते रहते हैं. कपिल के शो में हर बार कोई न कोई सितारें अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए आते रहते हैं. हाल ही में शो पर दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और निर्देशक एसएस राजामौली पहुंचे थे.

rrr

बता दें कि ये सभी स्टार्स ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के लिए आए थे. सभी ने शो पर दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन किया. वहीं हमेशा की तरह कपिल भी अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे. कपिल के साथ ही उनकी पूरी टीम ने भी अपने महेमानों के साथ ख़ूब मस्ती मजाक किया. ख़ासकर एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने.

rrr

आपको बता दें कि कपिल के बाद शो में दर्शकों और मेहमानों को कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ख़ूब हंसाते और गुदगुदाते हैं. हाल ही में शो पर जब ‘आरआरआर’ की टीम पहुंची थी तो सभी के साथ कृष्णा अपने चिर-परिचित अंदाज में ही नज़र आए. उन्होंने अपनी कॉमेडी से सभी को काफी प्रभावित किया. इसके साथ ही सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

rrr kapil sharma show krushna abhishek

आपको बता दें कि कपिल के शो पर कृष्णा अभिषेक अपनी अदाकारी और कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. हालांकि हाल ही में कपिल के शो के मंच पर कृष्णा अभिषेक धड़ाम से गिर पड़े थे. वे जब अपना एक्ट ख़त्म कर लौट रहे थे तब ही उनके साथ यह हादसा हो गया.

krushna abhishek

बता दें कि शो में कृष्णा अभिषेक महिला के किरदार में भी नज़र आते हैं. ‘आरआरआर’ की टीम के आने पर शो में कृष्णा ने साड़ी पहन कर एंट्री ली थी और उन्होंने अपने काम से अपने मेहमानों को ख़ूब हंसाया. हालांकि जब वे वापस लौट रहे थे तब वे गिर पड़े. दरअसल, उनके पैरों में उनकी सड़ी आ गई थी जिससे वे शो के मंच पर ही धड़ाम से गिर पड़े.

शो में अक्सर जब कृष्णा महिला बनते हैं तो वे एक लंबी सी फ्रॉक पहने हुए नजर आते हैं लेकिन वे शो के आख़िरी एपिसोड में साड़ी में नज़र आए लेकिन यह साड़ी उनके लिए मुसीबत बन गई. जाते हुए वे साड़ी के पैरों में फंसने से गिर पड़े थे. इसके बाद सब उन्हें देखने लगे. तब ही वे हंसते हुए उठे और कपिल से कहा कि, ‘अगली बार साड़ी नहीं पहनाना मेरे को’. कृष्णा की इस बात पर सभी कलाकार और दर्शक हंसने लगे.

Back to top button