समाचार

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार पर कोरोना का साया: बेटी सना गांगुली भी कोविड पॉजिटिव हुईं

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार पर कोरोना का साया छाया हुआ है। अभी सौरव गांगुली को अस्पताल से घर लौटे कुछ दिन ही हुए थे कि उनकी बेटी सना गांगुली भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सना में कोरोना के लक्षण हैं और वह घर में ही आइसोलेशन में है।

साना लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। सर्दियों की छुट्टियों में वह कोलकाता आई थीं। आगे आपको बताते हैं कि सौरव के परिवार पर कैसे इस वक्त कोरोना का साया छाया हुआ है।

आपको बता दें कि खुद सौरव गांगुली भी कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे। कोलकाता के अस्पताल में उनका इलाज चला और 31 दिसंबर को वह कोरोना को मात देकर वापस घर लौटे हैंं। अब उनकी बेटी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

सौरव के परिवार पर कोरोना का साया

गौरतलब है कि सौरव के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके परिवार के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। शुरुआती टेस्ट में सौरव की पत्नी डोना गांगुली और सना की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सूत्रों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सना की तबीयत थोड़ी सी खराब चल रही थी। उनके गले में खराश थी, जिसके बाद उनका फिर से कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें इस बार रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

सना के अलावा सौरव के परिवार के तीन और सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें सौरव के चाचा और दो अन्य लोग शामिल हैं। गौरतलब है कि इससे पहले सौरव के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली और उनकी मां निरूपा गांगुली भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। उन दोनों का भी अस्पताल में इलाज चला था।

सना में कोरोना के बेहद हल्के लक्षण हैं, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं पड़ी है। गौरतलब है कि पढ़ाई के साथ सना को क्लासिकल डांस का भी शौक है। वह अपनी मां डोना गांगुली की तरह ही ओडिशी डांस करती हैं। मात्र 7 साल की उम्र में अपना पहला स्टेज परफॉर्मेंस कर सना चर्चा में आ गई थीं।

Back to top button