बॉलीवुड

मीडिया को देखते ही रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी ने उतार दिए अपने कपड़े : देखें वीडियो

मशहूर और दिवंगत निर्देशक रामानंद सागर ने ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण का निर्देशन कर बड़ा नाम कमाया था. आज भी रामानंद सागर को रामायण के निर्देशक के रूप में ही याद किया जाता है. बता दें कि रामानंद सागर द्वारा निर्देशित धारावाहिक ‘रामायण’ की आज भी ख़ूब चर्चा होती है.

ramanand sagar

रामानंद सागर ने यूं तो कई फिल्मों का भी निर्देशन किया है हालांकि वे सबसे अधिक लोकप्रिय ‘रामायण’ बनाने के बाद हुए थे. उनकी अक्सर इसी धारावाहिक को लेकर चर्चा होती है लेकिन रामानंद सागर अक्सर अपनी पड़पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) के कारण भी चर्चाओं में आ जाते हैं.

Sakshi Chopra

दरअसल, अक्सर साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं. उनकी तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग उन्हें यह भी याद दिलाते हैं कि वे रामानंद सागर की पड़पोती हैं. बता दें कि साक्षी चोपड़ा का जिक्र होने पर रामानंद सागर का जिक्र भी हो ही जाता है.

sakshi chopra

गौरतलब है कि साक्षी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. आप अगर उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र डालेंगे तो वो पूरा उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ नज़र आएगा. कुछ दिनों पहले साक्षी मुंबई की सडकों पर बेहद हॉट अंदाज में देखने को मिली थी और उनका लुक काफी चर्चाओं में रहा था जबकि एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है.

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से साक्षी का हॉट अन्दाज देखने को मिला है. दरअसल, एक इंस्टाग्राम एकाउंट ने साक्षी का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में लाल रंग के कपड़ों में नज़र आ रही साक्षी हर किसी के होश उड़ाने का काम कर रही हैं. दरअसल, एक बार फिर से साक्षी मुंबई की सड़कों पर घूमती हुईं कैमरे में कैद हुई हैं.

एक बार फिर से साक्षी हमेशा की तरह बेहद बोल्ड अंदाज में नज़र आई हैं. जिसने भी उनकी इस वीडियो को देखा वो दंग रह गया. वे अपने कपड़े उतारकर पैपराजी को अपनी ब्रा दिखाते हुई नज़र आई और उन्हने लाल रंग की ब्रा के साथ एक के बाद एक पोज दिए.

sakshi Chopra

एक नए वायरल वीडियो में आप साक्षी को रेड ट्राउजर, मैचिंग की ब्रालेट और कोट पहने हुए देख सकते हैं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक गॉगल्स, गोल्डन बालियां और गले में दो चेन के साथ कंप्लीट किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)


साक्षी को किसी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है. बता दें कि साक्षी रामानंद सागर के बेटे मोटी सागर की बेटी की बेटी हैं. उन्होंने अमेरिका में फिल्म और एक्टिंग का कोर्स भी किया है. वे अमेरिका में ही रहती हैं. फिलहाल वे भारत आई हुई हैं. वे इन दिनों एक टैलेंट कंपनी चला रही हैं.

Back to top button