बॉलीवुड

Tv के शिव पर हुई करोड़ों की बारिश, शादी पर जैकलिन ने दी 1 करोड़ की ऑडी, मौनी ने गोल्ड रिंग

Tv के इस एक्टर पर फ़िदा हुई ये एक्ट्रेस, शादी पर दिए लाखों-करोड़ों के गिफ़्ट

देश में शादी-ब्याह के सीजन के बीच हाल ही में कई फ़िल्मी सितारें भी शादी के बंधन में बंधे हैं. कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, अंकिता लोखंडे जैसे सितारों ने हाल ही में शादी की थी. वहीं अब छोटे पर्दे पर भगवान शिव की भूमिका में नज़र आ चुके लोकप्रिय अभिनेता मोहित रैना भी शादी के बंधन में बंध गए हैं.

सोशल मीडिया पर मोहित रैना की शादी की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. हाल ही में अभिनेता ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. नए साल के ख़ास अवसर पर मोहित ने अपनी गर्लफ्रेंड अदिति से विवाह रचाया.

mohit raina

नव विवाहित जोड़े को फैंस से शादी पर ख़ूब बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है. वहीं कई सेलेब्स ने इस नए जोड़े पर महंगे-महंगे तोहफ़ों की बरसात की है. तो आइए जानते हैं कि मोहित और अदिति को किसने क्या तोहफ़ा दिया है.

मौनी रॉय (Mouni Roy)…

mohit raina Mouni Roy

मौनी रॉय (Mouni Roy) एक बॉलीवुड अदाकारा हैं. मौनी रॉय ने पहले छोटे पर्दे पर भी काम किया है और अब वे एक बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी हैं. बता दें कि मौनी जब टीवी एक्ट्रेस थीं तब वे मोहित रैना की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं हालांकि बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया था. लेकिन अब भी दोनों के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं. मौनी ने नव विवाहित जोड़े को एक गोल्ड रिंग गिफ्ट की है. इसकी कीमत 3 लाख रुपए बताई गई है.

सनी कौशल (Sunny Kaushal)…

Sunny Kaushal

सनी कौशल (Sunny Kaushal) हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता विक्की कौशल के छोटे भाई और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के देवर हैं. बता दें कि सनी भी विक्की की तरह अभिनेता हैं. हाल ही में सनी बॉलीवुड में भी अपनी कदम रख चुके हैं. विक्की के भाई सनी ने मोहित और अदिति को ख़ास तोहफ़ा दिया है. उन्होंने नव विवाहित जोड़े को लंदन का वेकेशन ट्रिप गिफ़्ट किया है.

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)…

mohit raina jacqueline fernandez

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने भी मोहित रैना और अदिति को ख़ास तोहफ़ा दिया है. खबरे मिली है कि जैकलिन फर्नांडीस ने मोहित और उनकी पत्नी को एक चमचमाती हुई ऑडी q8 गाड़ी गिफ्ट की है. कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की कीमत करीब एक करोड़ रुपये है.

सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria)…

सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) एक टीवी अभिनेत्री हैं. उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया है और उन्होंने मोहित रैना की मुख़्य भूमिका वाले धारावाहिक ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का रोल अदा किया था. मोहित और सोनारिका के बीच ख़ास बॉन्डिंग है. उन्होंने तोहफ़े में मोहित और अदिति को रोलेक्स कंपनी की घड़ियां गिफ्ट की है जिनकी कीमत 6.8 लाख रुपए बताई जा रही है.

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam)…

Siddharth Nigam

मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) ने मोहित को 3.2 लाख रुपये कीमत की एक प्लेटिनम चेन गिफ्ट की है.

सौरभ जैन (Saurabh Jain)…

saurabh jain

बता दें कि सौरभ जैन भी एक लोकप्रिय अभिनेता हैं. उन्होंने मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति को एक ब्यूटीफुल गोल्ड ब्रेसलेट का जोड़ा गिफ्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी कीमत 5.2 लाख रुपए बताई जा रही है.

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik)…

Rubina Dilaik and mohit raina

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी की छोटी बहू के रूप में लोकप्रिय हैं और वे बिग बॉस 14 की विजेता भी हैं. उन्होंने मोहित को करीब 2 लाख रुपये की कीमत का एक एक खूबसूरत पेंडेंट गिफ्ट किया है.

Back to top button