राजनीति

हाऊ इज द जोश लिखकर कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर कसा तंज तो स्मृति ने दिया यह शानदार जवाब…

बीते दिन कल यानी 5 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी पंजाब दौरे पर थे और उन्हें फिरोजपुर में एक रैली में हिस्सा लेना था। लेकिन भंटिंडा में सुरक्षा में चूक के चलते उन्हें अपना दौरा रद्द करना पड़ा। गौरतलब हो कि कुछ प्रदर्शनकारी उनके काफिले के करीब पहुंच गए थे जिससे वो आगे नहीं जा सके और इसको लेकर सुरक्षा चूक का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है।

Narendra Modi Security Lapses

वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी की रैली स्थगित होने के बाद तंज कसते हुए यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने एक ट्वीट किया और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “हाउ इज द जोश।” जिसके बाद इसपर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है। आइए समझते हैं पूरे मामले को…

Narendra Modi Security Lapses

बता दें कि दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी पर पलटवार किया और उन्होंने कहा कि, 20 मिनट तक पीएम मोदी की जान खतरे में रही और कांग्रेस पूछ रही कि हाउ इज द जोश? इतना ही नहीं इसी दौरान स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कई सवाल भी दागे।

Narendra Modi Security Lapses

स्मृति ईरानी ने कहा कि, “हम जानते हैं कि कांग्रेस मोदी से नफरत करती है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। जब पीएम मोदी के काफिले की सुरक्षा में चूक हो रही थी तो कांग्रेस नेता खुशी से उछल रहे थे।

वह पूछ रहे थे कि हाउ इज द जोश। ये किस तरह का जश्न है।” इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि मोदी से कांग्रेस नफरत करती है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

श्रीनिवास बीवी ने किया था ट्वीट…

गौरतलब हो कि श्रीनिवास बीवी ने पीएम मोदी की रैली स्थगित होने के बाद बीजेपी पर तंज कसा था। श्रीनिवास ने दावा किया था कि फिरोजपुर की रैली में रखी गई कुर्सियां खाली पड़ी थीं इसलिए पीएम मोदी को वापस लौटना पड़ा और उन्होंने लिखा कि, “हाउ इज द जोश।”

Narendra Modi Security Lapses

20 मिनट तक फ्लाइओवर में फंसे रहे थे पीएम मोदी…

Narendra Modi Security Lapses

वहीं बता दें कि विरोध प्रदर्शनों के कारण प्रधानमंत्री पंजाब में 15 से 20 मिनट तक एक फ्लाइओवर पर फंसे रहे और केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर खामी माना है और राज्य सरकार से इस मामले में रिपोर्ट तलब किया है।

देश नहीं देगा समर्थन…

Narendra Modi Security Lapses

वहीं मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने श्रीनिवास बीवी के ट्वीट के जवाब में कहा कि, “जो लोग इस षड्यंत्र का हिस्सा हैं, उनसे मैं कहती हूं कि मेरा विश्वास है कि न्याय निश्चित रूप से होगा। देश के प्रधानमंत्री का बाल बांका करने की इस साजिश को देश समर्थन नहीं देगा।”

Narendra Modi Security Lapses

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, “मैं कांग्रेस को बताना चाहती हूं कि मोदी देश के लोगों के समर्थन से भारत के प्रधानमंत्री बने हैं और वह पंजाब के लोगों को 42,000 करोड़ की परियोजनाओं को समर्पित करने के लिए पंजाब जा रहे थे।

स्मृति ईरानी ने सवाल उठाया कि क्या जानबूझकर प्रधानमंत्री जी के सुरक्षा दस्ते को झूठ बोला गया? जिन लोगों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को प्रधानमंत्री की गाड़ी के पास तक किसने और कैसे पहुंचाया?”

Back to top button